गोंडा में कोरोनावायरस पॉजिटिव मरीज मिलने से बार्डर क्षेत्रो में रखी जा रही है कड़ी निगरानी

श्रावस्ती की सीमा से सटे गोंडा में कोरोना पॉजीटिव मरीज मिलने के बाद से ही जिले में सुरक्षा और बढ़ा दी गई है। गोंडा से सटे वीरपुर, लालबोझी, श्रावस्ती क्षेत्र की सीमाओं को पूरी तरह से सील कर दिया गया है। डीएम और एसपी ने एहतियाती कदम उठाने के साथ बार्डर क्षेत्रो का दौरा कर कड़ी चौकसी बरते जाने के निर्देश दिए हैं।

गोंडा जिले के कौड़िया क्षेत्र में कोरोना का एक पॉजीटिव केस मिलने के बाद से ही सख्ती और बढ़ा दी गई है, श्रावस्ती जिले के 6 गांव पूरी तरह गोंडा के सीमा से सटे हुए हैं। इन गांवों में लालबोझी, चैनपुर, नरपतपुर, मिश्रौलिया, जोरडीह, रमवापुर सरहदी शामिल हैं। इन गांवों की तरफ गोंडा से आने वाले छोटे बड़े सभी रास्तो को पूरी तरह से सील कर दिया गया है। DM यशु रुस्तगी, SP अनूप सिंह, ASP बीसी दूबे, CO तारकेश्वर पांडेय ने बॉर्डर पर पहुँच कर बैरिकेडिंग का जायजा लिया।

उधर लालबोझी, बीरपुर से गोंडा जाने वाले मेन मार्ग को बैरिकेडिंग लगाकर पूरी तरह से सील कर भारी संख्या में पुलिस को तैनात किया गया है तो वही डॉक्टरों की शिफ्ट में एक एक टीम भी लगाई गई है इसके अलावा गोंडा से आसपास के इलाकों में आने वाले लोगो को सर्च अभियान चलाकर उनके बारे में जानकारी ली जारी है। जिले के आसपास निगरानी के लिए ड्रोन कैमरे का भी सहारा लिया जा रहा है।

Related Articles

Back to top button