अल-कायदा आतंकी संगठन ने जारी किया फरमान अतीक और अशरफ की मौत का लेगा बदला

माफिया से सांसद बने अतीक अहमद और उनके भाई अशरफ अहमद की पुलिस कस्टडी में सारे आम हत्या होने के बाद आतंकी संगठन अल कायदा ने अपनी पहली प्रतिक्रिया दी है। भारतीय उपमहाद्वीप में आतंकवादी संगठन अल कायदा (AQIS) ने पिछले शनिवार को उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में लाइव टेलीविज़न पर गैंगस्टर-राजनेता अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या का बदला लेने का दावा किया है। और अतीक को शहीद कह कर संबोधित किया है। ईद-उल-फितर के अवसर पर, अल-क़ायदा के प्रचार मीडिया विंग, अस-साहब द्वारा जारी अपनी सात-पृष्ठ पत्रिका में, आतंकवादी समूह ने “मुसलमानों को भारत से आज़ाद” करने का भी वादा किया था।

सात पन्ने की पत्रिका में लिखा की “हम अत्याचारी का हाथ बने रहेंगे- चाहे वह व्हाइट हाउस में हो या दिल्ली में प्रधान मंत्री के घर पर। टेक्सास से लेकर तिहाड़ और आद्याला तक- हम सभी मुस्लिम भाइयों और बहनों को उनकी बेड़ियों से आजाद कराएंगे।” प्रयागराज के एक अस्पताल के बाहर मीडिया से बातचीत के दौरान पत्रकार बनकर आए तीन लोगों ने अतीक और अशरफ की गोली मारकर हत्या कर दी थी। आपको बता दें की अतीक के कारनामों की जांच के समय अतीक का पाकिस्तानी संगठन आईएसआईएस से भी लिंक मिला था।

बिहार में हुई अतीक के लिए नारेबाज़ी

शुक्रवार को बिहार के पटना मस्जिद के पास अतीक और अशरफ के समर्थन में जमकर नारेबाज़ी हुई। जिला प्रशासन ने पटना में जामा मस्जिद की प्रबंध समिति के प्रमुख मोहम्मद फैसल इमाम का एक बयान सोशल मीडिया पर साझा किया, जो विशेष रूप से शनिवार को ईद उल फितर उत्सव के मद्देनजर जुनून को नियंत्रण में रखने के एक स्पष्ट प्रयास में है।

Related Articles

Back to top button