OMG 2 के लिए नहीं ली अक्षय कुमार ने कोई भी फीस

वायाकॉम के सीईओ अजीत अंधारे ने कहा कि अफवाहें कि अक्षय कुमार को ओएमजी 2 में उनकी भूमिका के लिए अच्छी खासी रकम मिली है, ''अत्यधिक अतिरंजित'' है।

अक्षय कुमार की सबसे हालिया फिल्म, ओएमजी 2 ने पिछले हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर निराशाजनक शुरुआत की थी, लेकिन कलेक्शन को काफी सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है। कई रिपोर्टों में कहा गया कि फिल्म फ्लॉप थी और कहा गया कि यह अनुमानित ₹150 करोड़ के बजट पर बनी थी। यह तब भी जब फिल्म का कलेक्शन धीरे-धीरे ₹100 करोड़ के करीब पहुंच गया। पिंकविला के मुताबिक, फिल्म का वितरण करने वाले वायकॉम 18 स्टूडियोज के सीओओ अजीत अंधारे ने इस बात से इनकार किया है कि अक्षय ने फिल्म में अपनी भूमिका के लिए कोई पैसा दिया था।

ओएमजी 2 के बजट के बारे में पूछे जाने पर अजीत अंधारे ने एंटरटेनमेंट पोर्टल से कहा, ”ओएमजी 2 के बजट की रिपोर्ट बेहद बढ़ा-चढ़ाकर बताई गई है। दूसरी ओर, अक्षय ने अभिनय के लिए एक भी रुपया नहीं लिया और वास्तव में, इतनी बहादुर फिल्म के साथ आने वाले वित्तीय और रचनात्मक जोखिमों में भी उन्होंने हमारा साथ दिया।”

उन्होंने यह भी कहा, “हम ओएमजी, स्पेशल 26 और टॉयलेट: एक प्रेम कथा के बाद से एक स्टूडियो के रूप में उनके साथ एक लंबा इतिहास और समझ साझा करते हैं।” जब ऐसी स्क्रिप्ट स्वीकार करने की बात आती है जो असामान्य होती है लेकिन एक बड़े उद्देश्य को पूरा करती है, तो वह और मैं पूरी तरह से सहमत हैं। अजीत ने यह भी कहा कि अक्षय की मदद के बिना, ओएमजी 2 जैसी फिल्म बनाना असंभव होता।

Related Articles

Back to top button