Farmers Protest: रिहाना के बयानबाजी को लेकर भड़के अक्षय, कहा- बाहरी लोगों को अपना एजेंडा…

किसान आंदोलन (farmer protest) का मुद्दा पिछले लंबे समय से गरमाया हुआ है। वहीं जबसे हॉलीवुड की पॉप स्टार रिहाना (rihanna) ने इस मु्द्दे पर अपनी राय रखी है, पूरे दुनियाभर में किसान आंदोलन चर्चा का विषय बन चुका है। रिहाना के बाद सोशल मीडिया (social media) पर कई इंटरनेशनल सेलेब्स अपनी-अपनी प्रतिक्रिया देते हुए नजर आए जिसमें मिया खलीफा (mia khalifa), एक्टिविस्ट ग्रेटा थनबर्ग का नाम शामिल हैं।

वहीं विदेशियों द्वारा किए जा रहे एस बयानबाजी को लेकर खिलाड़ी अक्षय कुमार (akshay kumar) ने ट्वीट शेयर किया है जो खूब वायरल हो रहा है।

रिहाना के बयानबाजी को लेकर भड़के अक्षय’
इस ट्वीट में अक्षय ने विदेश मंत्रालय द्वारा जारी किए गए एक पत्र को शेयर किया है और लिखा है कि ‘किसान हमारे देश का एक अहम हिस्सा है। उनकी परेशानियों का हल निकालने की कोशिश की जा रही है। इस प्रयास का समर्थन करना चाहिए। ऐसे में जो भी दूरियां पैदा करने की कोशिश कर रहा है, उन पर हमें ध्यान नहीं देना चाहिए। वहीं अक्षय के इस ट्वीट से ये तो साफ हो गया है कि वह किसान आंनदोलन को अंतरराष्ट्रीय मुद्दा नहीं बनाना चाहते।

वहीं ना सिर्फ अक्षय, बल्कि अजय देवगन (ajay devgn) और सुनील शेट्टी (suniel shetty) ने भी विदेश मंत्रालय के बयान को लेकर खुलकर समर्थन कर रहे हैं। उनका भी यही मानना है कि हमारा देश किसी भी हालात में बाहरी लोगों को अपना प्रपोगेंडा चलाने देगा।

वहीं उन्होंने ये भी कहा है कि आधा सच हमेशा खतरनाक साबित होता है। बता दें कि विदेश मंत्रालय ने इस बयान में कहा गया है कि किसान आंदोलन एक आंतरिक मामला है। ऐसे में बाहरी लोगों द्वारा की जा रही किसी भी तरह की टिप्पणी बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

 

Related Articles

Back to top button