अक्षरा सिंह के होली सांग ने मचाया धमाल, फैंस ने कही ये बात

मुंबई, भोजपुरी सिनेमा की जानी-मानी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह  अपने अभिनय और अदाओं के चलते हमेशा चर्चा में रहती हैं. उन्हें भोजपुरी की सबसे चर्चित अभिनेत्री  माना जाता है. यही वजह है कि उनकी फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है.

कुछ दिन पहले उनका राकेश मिश्रा  के साथ एक होली गीत रिलीज हुआ था जो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. अक्षरा-राकेश के गाने ‘केहू का करी’  को कुछ ही दिनों में 13 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

अक्षरा का एक और गाना इसी महीने की शुरुआत में रिलीज हुआ था जिसका नाम था, ‘फलनवा के बेटा सपनवा में आता है’  इस गाने को भी दर्शकों का बहुत प्यार मिला. गाने में अक्षरा का खूबसूरत अंदाज देखने को मिला था.

ये भी पढ़े – प्रियंका की द व्हाइट टाइगर ऑस्कर के लिए नॉमिनेट

अब अक्षरा का एक और नया गाना रिलीज हुआ है जो खूब सुर्खियां बटोर रहा था. आज यानी 16 मार्च को अक्षरा का गाना ‘मुखिया जी’  अक्षरा सिंह के ही यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. कुछ ही घंटों में गाने को हजारों व्यूज मिल चुके हैं. खबर लिखे जाने तक गाने के 38,256 व्यूज हैं जो लगातार बढ़ते जा रहे हैं. होली के मौके पर रिलीज किए गए इस गाने में अक्षरा सफेद ड्रेस में होली खेलती हुई नजर आ रही हैं.

होली का सीजन आते ही तमाम भोजपुरी स्टार्स अपना होली गीत रिलीज कर रहे हैं. अरविंद अकेला कल्लू , खेसारी लाल यादव , रितेश मिश्रा , निरहुआ  जैसे बड़े स्टार्स होली गीत रिलीज कर के दर्शकों के बीच धूम मचा रहे हैं. इसी कड़ी में अक्षरा सिंह ने भी अपना होली गीत रिलीज कर दिया है.

मुखिया जी गाने की बात करें तो इसका लिरिक्स मनोज मतलबी ने लिखा है जबकि म्यूजिक अविनाश झा ने दिया है. अक्षरा के फैंस वीडियो पर ढेरों कमेंट कर रहे हैं. कोई उन्हें इसी तरह सिनेमा जगत में आगे बढ़ते रहने की शुभकामनाएं दे रहा है तो कोई गाने को सुपरहिट लिख रहा है. राजू मिश्रा नाम के एक यूजर ने तो कमेंट कर अक्षरा से अपने दिल की बात कह दी है. राजू ने लिखा- “मन मेरा मंदिर है, अक्षरा मेरी पूजा है उनके सिवा कोई न दूजा है”.

Related Articles

Back to top button