उन्नाव में दलित लड़की की हत्या मामले में अखिलेश यादव ने दिया बयान, कहा- आरोपी का सपा से नहीं हैं कोई नाता

उन्नाव में दलित लड़की की हत्या मामले में अखिलेश यादव ने बीजेपी पर बोला हमला, कही ये बात

लखनऊ: यूपी के उन्नाव में युवती के अपरहण के बाद हत्या का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. वहीं यूपी के उन्नाव में सपा पार्टी की सरकार में मंत्री रह चुके स्वर्गीय फतेह बहादुर सिंह के बेटे रजोल सिंह पर एक दलित लड़की की हत्या करने का आरोप लगा है. गुरुवार को सपा के पूर्व मंत्री के बेटे के प्लॉट में दो माह से गायब लड़की के शव मिलने पर राजनीतिक सियासत तेज हो गई है. इस मामले की जांच की आंच सपा तक पहुंची हैं. यही वजह है कि खुद अखिलेश यादव को सामने आकर सफाई तक देना पड़ा है. सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने उन्नाव कांड पर कहा कि हम परिवार के साथ हैं. इतना ही नहीं, उन्होंने इस मामले से पल्ला झाड़ते हुए कहा कि आरोपी का सपा से कोई नाता नहीं है.

अखिलेश यादव ने उन्नाव लड़की अपरहण मामले में झाड़ा पल्ला

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने उन्नाव कांड पर रामपुर में कहा, ‘जिनके बारे में कहा जा रहा है कि वह सपा में हैं, उनका देहांत 4 साल पहले हो गया. आखिर पुलिस को इतने दिन क्यों लग गए ढूंढने में. पुलिस सख़्त से सख़्त कार्रवाई पहले भी कर सकती थी. मृतका की मां जो भी मांग कर रही हैं, वह पूरी की जाए.’ वहीं अखिलेश यादव ने चुनाव दौरान किसी भी विवाद से बचने के लिए कहा कि आरोपी का समाजावादी पार्टी से कोई लेना-देना नहीं है. हम परिवार के साथ हैं. इस सरकार में न्याय नहीं हुआ.

उन्नाव कांड

वहीं, समाजवादी पार्टी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से कहा कि भाजपा राज में अन्याय तले फिर उन्नाव में बेटी से जघन्य अपराध हुआ है. पार्टी ने सीएम योगी आदित्यनाथ को दलित बेटी की हत्या का जिम्मेदार बताया है. सपा ने कहा कि उन्नाव की बेटी के हत्यारोपी का सपा से कोई नाता नहीं है. सपा ने कहा कि “मिशन शक्ति” का प्रचार करने वाली सरकार में बेटी की गुहार नहीं सुनी गई. दोषियों को कठोर सजा दिलाने की मांग भी की गई है.

उन्नाव हत्या मामले में अखिलेश ने सीएम योगी पर बोला हमला

इस उन्नाव कांड पर एएसपी शशि शेखर सिंह ने कहा कि 8 दिसंबर को एक युवती की गुमशुदगी की सूचना मिली. जिसके आधार पर हमने एफआईआर दर्ज की. हमने एक संदिग्ध व्यक्ति को गिरफ्तार किया है और उसके आधार पर हमें गुरुवार को शव बरामद हुआ है. मामले में अब तक एक व्यक्ति को जेल भेजा है. हालांकि इस मामले में जांच जारी है. बता दें कि आरोपी सपा के नेता रह चुके स्वर्गीय फतेह बहादुर सिंह का बेटा है, जिसे पुलिस ने जेल भेज दिया है.

Related Articles

Back to top button