अखिलेश यादव का राजयोग प्रबल, ज्योतिषाचार्य ने बताया किसकी बनेगी सरकार

अखिलेश यादव की कुंडली में राजयोग, कांग्रेस व बसपा समान्य

प्रयागराज. उत्तर प्रदेश में 7 चरणों में विधानसभा चुनाव हो रहे हैं. 10 मार्च के बाद यूपी में बनने वाली नई सरकार को लेकर तमाम तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं. ज्योतिष के जानकार भी राजनेताओं की कुंडली के आधार पर नई सरकार को लेकर अपनी- अपनी भविष्यवाणी कर रहे हैं. ज्योतिषाचार्य पंडित विद्या कांत पांडेय के मुताबिक, ज्योतिष गणना में कुंडली के योग के आधार पर यह बताया जा सकता है कि किसकी सरकार बन रही है. उनके मुताबिक, कुंडली में यह देखा जाता है किसकी कुंडली में राजयोग है. साथ ही उसमें यह भी देखा जाता है कि जो पार्टी का नेतृत्व कर्ता है, आखिर उसकी कुंडली में किस तरह का योग है. उनके मुताबिक, जो पार्टियां यूपी विधानसभा चुनाव लड़ रही हैं, उनमें भारतीय जनता पार्टी का नेतृत्व कर रहे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की कुंडली में प्रबल राजयोग बन रहा है

वहीं, सपा मुखिया अखिलेश यादव की कुंडली में राजयोग बन रहा है. लेकिन इतना प्रबल राजयोग नहीं बन रहा है. ज्योतिषाचार्य पंडित विद्या कांत पांडेय के मुताबिक, सीएम योगी आदित्यनाथ के ग्रहों की स्थिति ज्यादा उच्च है. इसलिए उनके मुख्यमंत्री बनने की संभावनाएं प्रबल हैं. उनके मुताबिक, ज्योतिष गणना के आधार पर यह कहा जा सकता है कि भारतीय जनता पार्टी को सीटें ज्यादा नहीं मिल रही हैं. लेकिन इसके बावजूद उनकी सरकार बनने की प्रबल संभावना दिख रही है.

अखिलेश यादव की कुंडली में भी राज योग

ज्योतिषाचार्य पंडित विद्या कांत पांडेय के मुताबिक, अखिलेश यादव की कुंडली में भी राज योग बन रहा है. लेकिन अगर सीएम योगी आदित्यनाथ और सपा मुखिया अखिलेश यादव की कुंडली की तुलना करें तो प्रबल राजयोग योगी आदित्यनाथ की कुंडली में ही बन रहा है. वहीं, उनके मुताबिक बसपा मुखिया मायावती और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा की भूमिका सामान्य रहने वाली है. इसलिए यह कहीं पर नजर नहीं आएंगी.

Related Articles

Back to top button