हरदोई में अखिलेश यादव की जनसभा, जनता में बीजेपी के खिलाफ 440 वोल्ट का करंट चल रहा

जनता ने वोट डाला भाजपा के नेता ठंडे पड़ गए और दूसरे, तीसरे चरण में सुन्न पड़ गए

लखनऊ: अखिलेश यादव ने कहा कि दोनो दलों के नेता और पदाधिकारी और कार्यक्रम में आए आदरणीय बुजुर्ग और युवा साथी मैं आपका स्वागत करता हूं।बड़ी संख्या में लोग आए हुए है। ये जोश और उत्साह बता रहा है कि गठबंधन सरकार बना रहा है।हर चरण में जनता आपस में मुकाबला कर रही है कि कौन भाजपा को कितने ज्यादा वोटों से हराया जाए।साइकिल के साथ छड़ी जनता को बहुत अच्छी लग रही है।भाजपा के वो नहीं समझ पा रहे है जनता में इनके खिलाफ 440 वोल्ट का करंट चल रहा है।

जो लोग गर्मी निकालने की बात कर रहे थे। जैसी ही पहले चरण की जनता ने वोट डाला भाजपा के नेता ठंडे पड़ गए और दूसरे, तीसरे चरण में सुन्न पड़ गए। और मुझे आपको देख कर भरोसा है कि जिस समय हरदोई की जनता वोट करेगी भाजपा शून्य हो जाएगी।आपने इनके नेताओं के बयान देखे है। ये जनता का समर्थन नहीं पा रहे है। जनता ने खड़ी कर दी है इनकी खटिया, इस लिए इनके बयान आ रहे है घटिया।

छोटे नेता है वह छोटा झूठ बोल रहे

उनके भाषण सुनिए आप इनके जो छोटे नेता है वह छोटा झूठ बोल रहे हैं इनके जो बड़े नेता है वह बड़ा झूठ बोल रहे हैं और जो सबसे बड़े नेता है वह सबसे बड़ा सफेद झूठ बोल रहे हैं।बताओ हमारे हरदोई के लोगों आप मेंं से किसकी आय दोगुनी हो गई?जब आप खाद लेने गए तो खाद मिली क्या आपको? DAP मिली क्या? खाद की बोरी से भी चोरी हो गई।अभी तक हम केवल बाबा सीएम कहते थे। लेकिन आपने अखबार पढ़ा होगा। अंग्रेजी का सबसे प्रतिष्ठित अखबार है। उसने नाम और रंग बदल कर दूसरों के काम को अपना बताने वाले सीएम का नाम बदल कर बाबा बुलडोजर रख दिया है।

बाबा सीएम कहते है कि वो 24 घंटे काम करते है। लेकिन 11 लाख पद सरकार में खाली है। सपा सरकार में लोगों को नौकरी और रोजगार देने काम होगा।हमारे शिक्षा मित्र वालों की मदद सपा ने की थी। लेकिन ये भी भाजपा के चक्कर में आ गए थे। हमने इनसे वादा किया है कि आपका सम्मान लौटाएंगे और परमानेंट नौकरी का इंतजाम होगा।

भाजपा के लोगों ने लगातार झूठ बोला है। लेकिन समाजवादियों ने जो कहा है वो किया है। सपा ने अपने वचन पत्र में कहा है कि 300 यूनिट फ्री बिजली देंगे। किसानों के लिए सिंचाई फ्री होगी।हमारे लिए कहते है कि हम 12 बजे सोते है। क्या दुरबीन से देखते है। हम भी देखते है कि उनके घर पर धुआ उड़ता है। अभी सुनने में आया है कि बाबा हमारे धुएं के धब्बे धो रहे है । क्यों उन्होंने पीएम को बुलाया है। पीएम का मतलब तो आप जानते ही हो । मूवर्स एंड पैकर्स।ये हमारे किसान इंतजार में थे कि राहत मिल जाएगी। लेकिन हमारे बाबा ने उनको रात भर खेतों में चौकीदारी करने को मजबूर कर दिया है।

सपा ऐतिहासिक जीत जीतने जा रही

ये चुनाव सरकार बनाने का है। क्या कांग्रेस, बीएसपी सरकार बना रही है। सीधे- सीधे मुकाबला है जनता और भाजपा का। और जनता सपा के साथ, छड़ी के साथ खड़ी है।पंचायत चुनावों में आपने देखा होगा जनता ने सपा गठबंधन को जिताया। बीएसपी के जिला पंचायत सदस्यों ने भाजपा की सीधे-सीधे मदद की।कहने को तो भाजपा सबसे बड़ी पार्टी है। लेकिन उनके बूथों पर बैठने वाला कोई नहीं है।जो हाथी पर बैठे है वो पता नहीं कहां चले जाएंगे। इनके गुरू कहां हैं? वो तो पहले ही भाजपा में बैठे है।आप पता कर लो कि किसके साथ खड़े है लोग। मैं हरदोई आकर चला गया था। लेकिन मैं संडिला आपसे वोट मांगने आया हूं। ये बीएसपी का कोई भरोसा नहीं है कि वो किसके साथ चली जाए। सपा ऐतिहासिक जीत जीतने जा रही है।

हमारी तस्वीरें दिखाते फिर रहे

जो हमारी तस्वीरें दिखाते फिर रहे है। वे वो लोग है जो हार चुके है। बाबा जी के चेहरे पर 12 बजे हुए है। बाबा जी के लिए गोरखपुर के लोग भी गाना गाने लगे है। सुनने में आया है कि 11 तारीख की टिकट भी खरीद ली है उन्होंने।आपने 12 में जिताया सरकार बन गई। आप 22 में जिता दो सरकार बन जाएगीसुनील रघुवंशी जीत कर जा रहे है।यहां ट्रेनिंग इन्सटिट्यूट भी लाएंगे यहां पर। जहां ट्रेनिंग करा कर नौकरी देने का काम करेंगे।

अब चीजे बदल गई है। बहुत सारे लोग इससे रोजगार, कारोबार कर रहे है। हमने लखनऊ में पहले भी इससे जुड़ा काम किया है। एचसीएल का सेंटर बनाया। जहां ट्रेनिंग कर नौजवान लाखों का रोजगार पा रहे है। इस लिए हमने आईटी के सेक्टर में 22 लाख रोजगार देने काम करेंगे।

समाजवादियों ने बनाने का काम

सपा सरकार में संडीला में सबसे बड़ा कारखाना यहां बनाने का काम समाजवादियों ने बनाने का काम किया, हम एम्बुलेंस बढ़ाने का भी काम करेंगे, ढ़ाई कितनी भी अच्छी कर लो। बिना ट्रेनिंग के अच्छा काम नहीं मिलेगा। इसी लिए हम ट्रेनिंग देने का काम करेंगे।सड़के चौढ़ी करेंगे संडीला की, पुरानी पेंशन बहाल करेंगे। बेटियों के कन्या विद्या धन को बढ़ाएंगे।हरदोई और संडीला को विशेष योजनाओं से जोड़ने का काम करेंगे।

Related Articles

Back to top button