अतीक अहमद और अशरफ की हत्या पर अखिलेश यादव की पहली प्रतिक्रिया

माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अरशद की प्रयागराज में मेडिकल के लिए जाते समय गोली मारकर हत्या कर दी गई. इस हत्या को लेकर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की पहली प्रतिक्रिया सामने आई है. सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि इससे जनता के बीच भय का वातावरण बन रहा है, ऐसा लगता है कुछ लोग जानबूझकर ऐसा वातावरण बना रहे हैं.

वहीं सपा अध्यक्ष ने ट्वीट कर लिखा है कि “उप्र में अपराध की पराकाष्ठा हो गयी है और अपराधियों के हौसले बुलंद है. जब पुलिस के सुरक्षा घेरे के बीच सरेआम गोलीबारी करके किसीकी हत्या की जा सकती है तो आम जनता की सुरक्षा का क्या. इससे जनता के बीच भय का वातावरण बन रहा है, ऐसा लगता है कुछ लोग जानबूझकर ऐसा वातावरण बना रहे हैं.”

अतीक अशरफ को गोली मारने वाले हमलावरों ने किया सरेंडर

पुलिस ने तीनों हमलावरों को गिरफ्तार कर किया है और गोली चलाने के बाद हमलावरों ने सरेंडर कर दिया. अतीक और अशरफ को गोली मारने वाले तीनों आरोपियों के नाम लवलेश तिवारी, सुन्नी और अरुण मौर्य हैं. जॉइंट सिटी ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिसकर्मी को भी कंधे पर गोली लगी है मीडिया कर्मी भी घायल हैं, गोली चलानें वालों से पूछताछ की जा रही है. वहीं गोली मारने आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि कोर्ट से कस्टडी मिलते ही मारने का प्लान बनाया गया था. मीडिया चैनल की तरह एक नया माइक अरेंज किया गया, मीडिया कर्मी बनकर लवलेश, सन्नी, अरुण नाम के लोग लगातार मीडिया कवरेज के दौरान साथ घूम रहे थे. आज मेडिकल के दौरान जैसे ही जब मीडिया बाइट लेने की कोशिश में था, तभी फायरिंग की.

Related Articles

Back to top button