सीएम योगी की सवालों पर अखिलेश यादव न किया पलटवार, कहा इस तरह देंगे 300 यूनिट बिजली

सीएम योगी पर अखिलेश यादव का पलटवार, बताया इस तरह देंगे 300 यूनिट फ्री बिजली

लखनऊ: यूपी की राजनीतिक में आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव के यूपी की जनता को 300 यूनिट फ्री बिजली देने के वादे पर पार्टियों के बीच हलचल मच गई है. बीते शनिवार को सीएम योगी ने अखिलेश के वादे पर सवाल उठाया था. अब अखिलेश यादव ने योगी की कार्यशैली पर ही सवाल उठा दिए हैं, इसके साथ ही उन्होंने बताया कि वह यूपी को 300 यूनिट फ्री बिजली कैसे देंगे.

अखिलेश यादव ने सीएम योगी की कार्यशैली पर उठाया सवाल

सपा सुप्रीमो ने कहा कि यूपी सीएम जानते नहीं हैं कि राज्य में बिजली के कारखाने कितने बन रहे हैं. हमारी सरकार में सबसे ज़्यादा बिजली का उत्पादन हुआ था. हमने कई जगहों पर बिजली के प्लांट लगाए थे. जिसकी मदद से हम 300 यूनिट बिजली फ्री में देंगे.

सीएम योगी ने रामपुर में अखिलेश यादव के वादे पर निशाना साधा था. सीएम योगी ने कहा था कि कुछ देर पहले मैं पढ़ रहा था, बबुआ आज कुछ बोल रहे थे. वह सरकार आने पर मुफ्त में बिजली देनी की बात कर रहे थे. अरे जब आप बिजली ही नहीं देते थे तो मुफ्त में बिजली कहां से दोगे? उल्टा जनता से जो वसूली करते थे, उसके लिए माफी मांग लो. सीएम योगी  ने कहा कि यूपी में अब बिना भेदभाव के गरीब और अमीर दोनों के घरों में बल्ब जलते दिखाई दे रहे हैं.

मुफ्त में क्या देंगे

रामपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि अभी आज समाजवादी पार्टी के बबुआ कह रहे थे कि मुफ्त बिजली देंगे, उनसे पूछा जाना चाहिए कि जब बिजली ही नही देते थे तो फ्री में क्या देंगे. उल्टे भारी भरकम बिल थमा देते थे. सरकार ने हर व्यक्ति का अधिकार उसको दिया, पहले बिजली, शौचालय का पैसा कहां जाता था?

Related Articles

Back to top button