लैब असिस्टेंट संजीत यादव की हत्या के मामले में अखिलेश यादव परिजनों को देंगे 5 लाख, योगी सरकार से बोले आप दें 50 लाख

कानपुर में संजीत यादव के अपहरण और फिर हत्या के मामले के बाद योगी सरकार पर विपक्ष हमलावर हो गया है। इसी के साथ उत्तर प्रदेश पुलिस पर भी कई सवालिया निशान खड़े होने लगे हैं। खासकर कानपुर पुलिस पर। पहले विकास दुबे का मामला और अब लैब असिस्टेंट संजीत यादव के अपहरण के बाद उनकी हत्या कर देना। यह मामला लगातार तूल पकड़ता जा रहा है क्योंकि संजीत यादव की बहन ने पुलिस पर कई आरोप लगाए हैं। हालांकि सरकार ने इस मामले पर सख्त कार्रवाई करते हुए 4 पुलिसकर्मियों को निलंबित भी कर दिया है।

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि चेतावनी के बाद भी सरकार निष्क्रिय रही। सरकार को परिजनों को ₹50 लाख का मुआवजा देना चाहिए। अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कहा है कि कानपुर से अपहृत इकलौते बेटे की मौत की ख़बर दुखद है. चेतावनी देने के बाद भी सरकार निष्क्रिय रही। अब सरकार 50 लाख का मुआवज़ा दे।

इसी के सात अखिलेश यादव ने लिखा है कि सपा मृतक के परिवार को 5 लाख की मदद देगी। उन्होंने ट्वीट में आगे लिखा है कि अब कहाँ है दिव्य-शक्ति सम्पन्न लोगों का भयोत्पादक प्रभा-मण्डल व उनकी ज्ञान-मण्डली

वहीं बसपा सुप्रीमो मायावती ने भी सरकार पर निशाना साधा है। मायावती ने ट्वीट कर कहा है कि यूपी में जारी जंगलराज के दौरान एक और घटना में कानपुर में अपहरणकर्ताओं द्वारा संजीत यादव की हत्या करके शव को नदी में फेंक दिया गया जो अति दुखद निंदनीय है। प्रदेश सरकार खासकर अपराध नियंत्रण व कानून व्यवस्था के मामले में तुरंत हरकत में आए बीएसपी की है मांग है।

Related Articles

Back to top button