अखिलेश यादव ने सीएम योगी पर कसा तंज, कहा- भाजपा ने उन्हे उनके घर भेज दिया

अखिलेश ने कहा 80 परसेंट जनता समाजवादी पार्टी के साथ

लखनऊ: सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सीएम योगी पर हमला बोलते हुए कहा कि कोविड-19 प्रोटोकोल के बहाने भारतीय जनता पार्टी जहां-जहां समाजवादी पार्टी का वोट ज्यादा है, वहां वहां एंबुलेंस लगा दे।मैं समाजवादी पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं से अपील करता हूँ आप चुनाव आयोग के सभी निर्देशों का पालन करें।

अखिलेश ने सपा कार्यकर्ताओं से किया ये अपिल

अखिलेश यादव ने कहा कि आज हमारे पार्टी कार्यालय में नोटिस चिपका दिया गया है। मैं समाजवादी पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं से अपील कर रहा हूं घर में रहे अपने विधानसभा में रहे। कोविड प्रोटोकॉल का पालन करें।

भाजपा ने उन्हे उनके घर भेज दिया

सीएम योगी पर हमला बोलते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि कभी कहते थे मथुरा चुनाव लड़ेंगे, कभी कहते थे अयोध्या से चुनाव लड़ेंगे, कभी कहते थे देवबंद से लड़ेंगे, मुझे खुशी है इस बात की कि भारतीय जनता पार्टी ने उन्हें उनके घर भेज दिया। किसी ने उनका टिकट बुक किया था लेकिन मुझे लग रहा है कि अब उन्हें अपने घर गोरखपुर में ही रहना होगा।

जनता से पहले बीजेपी ने ही उन्हें गोरखपुर भेज दिया। मैं भारतीय जनता पार्टी से कहना चाहता हूं मैं भारतीय जनता पार्टी के किसी भी विधायक को नहीं लूंगा आप जिसका भी टिकट काटना चाहे काट दें। मैंने पहले ही कहा था कि समाजवादी पार्टी के गठबंधन के साथ 80 परसेंट जनता है। भारतीय जनता पार्टी साफ होने जा रही है

Related Articles

Back to top button