अखिलेश यादव ने सीएम योगी व पीएम मोदी पर कसा तंज, कहा जिनका परिवार होता है वह भागते नहीं

अखिलेश यादव पहले चरण के मतदान के दौरान भाजपा पर हुए हमलावर, कही ये बात

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान की वोटिंग के बीच सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव भाजपा पर हमलावर हैं. लखीमपुर खीरी हिंसा मामले में आरोपी आशीष मिश्रा टेनी को जमानत मिलने पर भी अखिलेश यादव ने तंज कसा है. बिजनौर में अखिलेश यादव ने कहा कि सरकार को आशीष मिश्रा की सख्त सजा सुनिश्चित करनी चाहिए थी, लेकिन सरकार इसमें विफल रही. उन्होंने कहा कि लखीमपुर खीरी में हुई हिंसा को दुनिया पूरी तरह से देख चुकी है. सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव कह दिया कि लखीमपुर खीरी में किसानों की मौत के लिए भाजपा जिम्मेदार थी, इस बात से सभी अच्छी तरह वाकिफ हैं.

अखिलेश यादव ने सीएम योगी  पर जमकर तंज कसा है. उन्होंने कहा कि जिनके पास परिवार होता है वही एक परिवार का दर्द समझ सकता है. सीएम योगी पर हमलावर अखिलेश यादव ने कहा कि जिनके पास परिवार नहीं होता वह किसी का दर्द नहीं समझ सकता है. अखिलेश यादव ने तंज कसते हुए कहा कि भाजपा को अपने पिछले घोषणा पत्र के लिए 2 मिनट का मौन रखना चाहिए. उन्होंने कहा कि भाजपा 5 साल पहले किए गए वादों को पूरा करने में फेल साबित हुई है. इसके साथ ही अखिलेश यादव ने कहा कि उन्हें खुद का परिवार होने पर गर्व है.

परिवार वाले ही समझते हैं दूसरों का दर्द

वंशवाद की राजनीति पर पीएम की टिप्पणी पर तंज कसते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि जिसके पास परिवार होता है वह अपना झोला उठाकर नहीं भागता है. सपा अध्यक्ष ने लॉकडाउन का जिक्र करते हुए सीएम योगी पर भी हमलावर हुए हैं. उन्होंने कहा कि अगर सीएम योगी का खुद का परिवार होता तो वह लॉकडाउन के दौरान मीलों पैदल चलने वाले मजदूरों का दर्द समझते हैं. अखिलेश यादव ने चुनाव के दौरान ईवीएम खराब होने के मुद्दे को भी उठाया. उन्होंने कहा कि ऐसी कई रिपोर्टें सामने आईं, जिनसे पता चला कि ईवीएम ठीक से काम नहीं कर रही थी.

क्या योगी सरकार में भ्रष्टाचार हुआ खत्म

सपा अध्यक्ष ने कहा कि ईवीएम खराबी की वजह से कई घंटो तक वोटिंग रोक दी गई. अखिलेश यादव ने कहा कि लोगों को वोट डालने के लिए इंतजार करना पड़ा. उन्होंने कहा कि सही तरीके से मतदान सुनिश्चित करने के लिए चुनाव आयोग को निष्पक्ष चुनाव की तैयारी करनी चाहिए थी.

Related Articles

Back to top button