अखिलेश यादव ने बीजेपी पर कसा तंज, इस बार जनता भेजेगी सात समंदर पार

अखिलेश यादव ने परिवारवादी पर सीएम योगी पर किया पलटवार, कहा जब घर जाएं तो गुल्लू के लिए...

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव जैसे- जैसे आगे बढ़ता जा रहा है पार्टी के नेताओं के साथ आम लोगों के दिलों की धडकनें तेज हो रही हैं. यूपी के सातवें चरण का मतदान 7 मार्च को किया जाएगा. ऐसे में सभी राजनीतिक दल आखिरी चरण के लिए माहौल अपने पक्ष में करने के लिए एड़ी- चोटी का जोर लगा रहे हैं. ऐसे में पीएम से लेकर अन्य विपक्षी दल के बड़े-बड़े नेता व मुख्य चेहरे लगातार जनसभा कर रहे हैं. इसी कड़ी में समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आजमगढ़ में जनसभा कर बीजेपी पर जमकर हमला बोला है.

भाजपा को भेजेंगे सात समंदर पार

अखिलेश यादव ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि सातवें चरण में आजमगढ़ के लोग बीजेपी को ‘सात समंदर पार’ भेजेंगे. जब हमारी सरकार आएगी, पुलिस भर्तियों के साथ, हम यह भी सुनिश्चित करेंगे कि सेना के लिए भर्तियां हों. सपा प्रमुख ने शनिवार को आजमगढ़ में ताबड़तोड़ कई जनसभाओं को संबोधित किया था. इसके साथ ही अखिलेश यादव ने कहा कि हमारी टोपी पर उंगुली उठाने वाले अब खुद टोपी पहन लिए हैं, लेकिन उनकी टोपी का रंग अलग है, जिनसे सतर्क रहने की जरूरत है. जो लोग आजकल गर्मी निकालने की बात कर रहे हैं, उनकी भाप निकालना है. भाजपा नेता जितने बड़े होते है उतना ही बड़ा झूठ बोलते हैं.

हम हैं परिवारवादी

इसके साथ अखिलेश यादव ने कहा कि हम परिवारवादी लोग हैं, तो एक बात हम परिवारवादी लोगों की इस बार जरूर मानना. हम लोग जब अपने घरों को शाम को जाते हैं, तो बच्चों के लिए कुछ लेकर जाते हैं. ऐसे में इस बार जब बाबाजी गोरखपुर जाना, तो अपने गुल्लू के लिए बिस्किट जरुर ले जाना. यह हम लोगों की सलाह है. उन्होंने कहा कि जिले में पहले से ही साइकिल तेज रफ्तार से चल रही है.

Related Articles

Back to top button