चौथे चरण की वोटिंग के बाद अखिलेश यादव ने जीत को लेकर किया बड़ा दावा, कही ये खास बात

अखिलेश यादव ने भाजपा पर कसा तंज, कहा- चौथे चरण के वोट का जब चलेगा तो बीजेपी हो जाएगी शून्य

लखनऊ: यूपी विधानसभा के चौथे चरण का मतदान संपन्न हो चुका है. जैसे- जैसे चुनाव आगे बढ़ता जा रहा है लोगों की धड़कने बढ़ती जा रही हैं. वहीं चौथे चरण के मतदान के बाद सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने एक बार फिर 2022 में जीत को लेकर बड़ा दावा किया है. अखिलेश यादव ने कहा कि सपा-गठबंधन सरकार को और भी सशक्त बनाने के लिए जनता वोट डालने के लिए उत्साहित है.

अखिलेश यादव ने जीत को लेकर किया दावा

अखिलेश यादव ने ट्विटर पर लिखा, ”चौथे चरण में ही सपा-गठबंधन की सरकार को साकार करने वाली उप्र की जागरूक जनता का बहुत-बहुत धन्यवाद! अगले तीन चरणों में सपा-गठबंधन सरकार को और भी सशक्त बनाने के लिए जनता वोट डालने के लिए जिस तरह उत्साहित है, वैसा उत्साह अब से पहले कभी नहीं देखा गया है. सबको शुक्रिया.”

चौथे चरण के मतदान में भाजपा पड़ी शून्य

इससे पहले अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा नेता कह रहे थे कि गर्मी निकाल देंगे, लेकिन पहले ही चरण में जनता ने जो वोट डाले हैं उससे बीजेपी नेता, कार्यकर्ता ठंडे पड़ गए हैं. चौथे चरण का वोट जब पता लगेगा तब इनके नेता सुन्न पड़ जाएंगे और जब गोंडा में लोग वोट डालेंगे तो ये शून्य रह जाएंगे.

एक और ट्वीट में अखिलेश यादव ने कहा कि ”आज़ादी की लड़ाई में तो बीजेपी का कोई योगदान नहीं था, इसीलिए भाजपा के राज में नई तरह का ‘भारत छोड़ो आंदोलन’ है, जहां घोटालेबाज़ पैसा लेकर भारत छोड़कर जा रहे हैं. आम आदमी का केवाईसी करवाने वाले बैंक क्या इनका केवाईसी नहीं करवाते हैं. ये बीजेपी के ताल-मेल से होने वाला घोटालों का घाल-मेल है.”

Related Articles

Back to top button