अखिलेश यादव ने bjp व सीएम योगी पर कसा तंज, कहा-बाबाजी की ब्रेकिंग न्यूज..शतक पूरा…

अखिलेश यादव व सीएम योगी के बीच शुरू हुई ट्वीटर वार, देखें पोस्ट

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान 10 फरवरी को होगा. वहीं चुनाव के पहले चरण के मतदान के लिए उत्तर प्रदेश की पार्टियों ने अपनी कमर कस ली है. इसके साथ पार्टी के नेताओ के बेच जुबानी जंग के साथ अब ट्वीटर वार भी छिड़ चुकी है. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर सीएम योगी और सपा प्रमुख अखिलेश यादव के बीच सोशल मीडिया पर ट्वीटर वार शुरू हो चुकी है. अखिलेश यादव ने जहां ”बाबा जी की ब्रेकिंग न्यूज़” बताई. वहीं, सीएम योगी ने उन पर तंज भरे लहजे में कहा कि 10 मार्च के बाद भी कानून का राज रहेगा.

बता दें, शनिवार शाम को सीएम योगी आदित्यनाथ के ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया- “कानून का राज यूपी में 10 मार्च के बाद भी रहेगा… चिंता मत करिए.” इसके बाद रविवार सुबह अखिलेश ने ट्वीट करके कहा- ”बाबा जी की ब्रेकिंग न्यूज़: बीजेपी के आपराधिक छवि के प्रत्याशियों का शतक पूरा होने में बस एक की कमी…अब तक आपराधिक छवि के 99 उम्मीदवारों को टिकट दे चुकी है.”

गाजियाबाद में अखिलेश ने भाजपा पर हुए हमलावर

बता दें इसे पहले गाजियाबाद में अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर जमक निशाना साधा था. अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी ने यूपी के विकास का रास्ता रोक दिया है. इसलिए जनता ने बीजेपी के सफाया करने का मन बना लिया है. यह चुनाव किसानों और मजदूरों का है. यूपी चुनाव के बाद गुजरात में चुनाव होंगे और असली साइप्राइज वहीं से इस बार भाजपा को मिलेगा. बीजेपी गुजरात से हारने को तैयार है.

वहीं गृहमंत्री अमित शाह पर तंज कसते अखिलेश ने कहा कि जिस घर का दरवाजा वह बजाएं या डोर-टू-डोर कैंपेन में वह जाएं तो उन्हें लाल सिलेंडर जरूर दिखाएं कि जिस समय वह सरकार में आए थे उस समय सिलेंडर की कीमत क्या थी और आज क्या है? बीजेपी नकारात्मक राजनीति करती है.

मुरादनगर में अखिलेश यर बरसे योगी

वहीं, मुरादनगर में सीएम योगी आदित्यनाथ ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर जमकर हमला बोला था. उन्होंने लोगों को मुजफ्फरनगर दंगों की याद दिला दी. सीएम योगी ने कहा कि दंगों के खून से जिनकी टोपी रंगी हो, रामभक्तों के खून से जब टोपी रंगी हो, वह आज शांति-सौहार्द की बात कर रहे हैं. मैं आप सभी को बताना चाहता हूं कि इसी सपा ने ऐसे प्रत्याशियों को मैदान में उतारा है जो कैराना से हिंदुओं के पलायन के लिए जिम्मेदार थे. वह भी मैदान में हैं जिन्होंने मुजफ्फरनगर दंगे करवाए थे.

शनिवार को सीएम योगी ने मुरादनगर में जनसभा को संबोधित करते हुए साफ कर दिया कि अगर कैराना में पलायन नहीं चाहिए तो वोट भाजपा को जाना चाहिए. अगर माफियाओं की संपत्ति पर बुलडोजर चलवाना है, तो वोट बीजेपी को जाना चाहिए.

Related Articles

Back to top button