अखिलेश यादव ने अमित शाह के एक बयान पर ली चुटकी, कहा- 12वीं के बाद इंटर करा रहे 10 वीं नहीं

अखिलेश यादव ने सीएम योगी पर बोला हमला, कहा- जब वापस जाएं तो गुल्लू ले लिए बिस्किट ले जाएं

गोरखपुर: विधानसभा चुनाव के दौरान 4 चरणों का मतदान हो चुका है वहीं आज 27 फरवरी को पांचवे चरण का मतदान जारी हैं. ऐसे में अब सभी पार्टियां छठे व  सातवें चरण के मतदान की तैयारी में जुटी हुई हैं. इसी कड़ी में सपा प्रमुख अखिलेश यादव को गोरखपुर जिले के चिल्लूपार विधानसभा में अपने उम्मीदवारों के पक्ष में जनसभा को संबोधित किया है. उन्होंने कहा कि अब यहां के लोग पांच साल का इंतजार नहीं करना चाहते हैं. 2017 में इन्होंने नोटबंदी की, इन लोगों ने कहा था कि भ्रष्टाचार खत्म हो जाएगा. सब काला धन वापस आ जाएगा. आधी रात जैसे आजादी का जश्न मनाया गया था, ठीक उसी तरह आधी रात में जीएसटी लागू कर दिया गया.

शाह के बयान पर अखिलेश ने ली चुटकी

अखिलेश यादव ने गृहमंत्री अमित शाह के एक बयान पर चुटकी लेते हुए कहा कि उन्होंने तो यहां तक कह दिया कि जो बारहवीं के बाद इंटर करेंगे, उन्हें हम लैटपटॉप देंगे. शुक्र है उन्होंने यह नहीं कहा कि बारहवीं के बाद जो दसवीं में पढ़ने जाएंगे उन्हें हम लैपटॉप देंगे. दुनिया में कैसे लोग हैं, क्या बोल रहे हैं? पांच चरणों के मतदान के बाद लोगों ने मन बना लिया है कि इस बार बाबा को गोरखपुर मठ भेज देंगे.

इसके साथ ही अखिलेश यादव ने कहा कि हम परिवार वाले लोग हैं. परिवार वाले यह भी हैं, लेकिन परिवार वालों को हम राय देते हैं कि जब घर वापस आओ तो घर वालों के लिए कुछ न कुछ लेकर आते हैं, इसलिए हम बाबा से कहते हैं कि इस बार जब वापस आएं तो अपने गुल्लू के लिए बिस्किट लेते आना. आपने देखा होगा, कि इन्होंने गोशाला में बहुत सारी गाय माता को रखा है, लेकिन इतनी लूट कभी नहीं हुई, जितनी गो माता की सेवा के नाम पर हो रही है.

हवाई जहाज से लेकर ट्रेन तक सब रहे बेच

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा सरकार, हवाई जहाज, हवाई अड्डे, रेल गाड़ियां और रेलवे स्टेशन की जमीन सबकुछ बेच रही है ताकि रोजगार देना ही न पड़े. कहा कि बाबा मुख्यमंत्री तो गोरखपुर के हैं, 5 साल तक यहां के भी युवाओं को नौकरी नहीं मिल सकी. किसानों की आय न ही दोगुनी हुई, न ही फसल के दाम मिल रहे हैं. खाद की जगह सिर्फ लाठियां मिल रही हैं.

जब से सिलिंडर दिखा दिया, प्रचार करना बंद कर दिए

स्मार्टफोन और लैपटॉप वितरण के भाजपा के दावे पर तंज कसते हुए अखिलेश ने कहा कि- यहां जनसभा में सभी नौजवानों के हाथों में स्मार्ट फोन दिख रहे हैं, क्या ये वही स्मार्ट फोन हैं, जो बाबा मुख्यमंत्री ने दिए ? वो तो कह रहे थे हमने एक करोड़ स्मार्ट फोन वितरित कर दिए. देते कैसे, क्योंकि उन्हें खुद स्मार्ट फोन चलाना नहीं आता. जब से लोगों ने बीजेपी के एक नेता को लाल वाले सिलिंडर दिखा दिए, तभी से वह घर- घर जाकर प्रचार करना बंद कर दिया.

Related Articles

Back to top button