अखिलेश यादव ने यूपी के दोनों डिप्टी सीएम पर कसा तंज, जानिए क्या कहा अखिलेश यादव ने!

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने मंगलवार को फिर भाजपा सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा, "लड़ाई बहुत लंबी है, क्योंकि वे बहुत ताकतवर

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने मंगलवार को फिर भाजपा सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा, “लड़ाई बहुत लंबी है, क्योंकि वे बहुत ताकतवर लोग हैं। उनके पास सभी जांच एजेंसियां हैं। सीएम झूठ न बोलें, इसलिए दो डिप्टी सीएम झूठ बोलने के लिए रखे गए हैं।” वह लखनऊ में पार्टी कार्यालय में ‘भागीदारी का संघर्ष’ पुस्तक का विमोचन कर रहे थे।

“ट्विन टावर की तरीह ही हैं दोनों डिप्टी सीएम”
अखिलेश ने दोनों डिप्टी सीएम यानी केशव मौर्य और ब्रजेश पाठक पर तंज कसा। उन्होंने कहा, “जिस तरीके से ट्विन टावर था, वैसे ही दोनों डिप्टी सीएम हैं। यह दोनों ट्विन टावर की तरह निकल कर बाहर आ रहे हैं। 2024 में ट्विन टावर की तरह इनकी सरकार भी चली जाएगी।”

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कल यानी सोमवार को औरैया में भी दोनों डिप्टी सीएम पर हमला किया था। ट्विन टावर पर केशव मौर्य और ब्रजेश पाठक के ट्वीट पर उन्होंने कहा था कि दोनों डिप्टी सीएम का ट्वीट एक जैसा यानी कि ‘ट्विन ट्वीट’ था। उन्होंने आरोप लगाया था कि दोनों ही मंत्रियों के बयान दिल्ली से लिखकर आए थे, जिसको उन्होंने बस लोगों के सामने पेश कर दिया है।

अखिलेश ने कहा था कि ये जो डिप्टी सीएम हैं, ये जो बोल रहे हैं, वह उनसे भाजपा के बड़े-बड़े नेता जानबूझकर बुलवाते हैं, इसलिए कि वह पिछड़े हैं और पिछड़ों का झगड़ा बना रहे।

Related Articles

Back to top button