यूपी में महिलाओं की सुरक्षा पर क्या बोले अखिलेश यादव!

मंगलवार को अखिलेश यादव द्वारा किए गए प्रेस कांफ्रेंस मे अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा है , यूपी में चल रहे

मंगलवार को अखिलेश यादव द्वारा किए गए प्रेस कांफ्रेंस मे अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा है , यूपी में चल रहे है हर प्रतिक्रिया पर अखिलेश यादव ने अपना बयान दिया है ।
इसी बीच यूपी में सबसे ज़्यादा चर्चित विषय यानी महिला सुरक्षा पर भी अखिलेश यादव ने बीजेपी कर निशाना साधते हुए कहा की “महिलाओं पर अत्याचार मे यूपी नंबर वन हो चुका है”!

अखिलेश ने कहा, “यूपी सरकार सबसे बड़ी झूठी है। आज ही अखबार में देखा गया कि महिला अपराध में यूपी सबसे ऊपर, कस्टडियल डेथ में यूपी सबसे ऊपर। अगर आप पुलिस से न्याय मांगने जाएं, तो पुलिस आपसे पैसा लेती है। अगर महिला है, तो थाने पर उसकी इज्जत पर खिलवाड़ होता है।”

अखिलेश ने कहा, “यह सच है कि कोई देश ऐसा नहीं जहां, इतना भेदभाव होता है। भाजपा से झूठी पार्टी कोई नहीं है। जब हम अमृत महोत्सव मना रहे थे। उस दिन राजस्थान से खबर आई कि एक बच्चे को इसलिए मार दिया गया, क्योंकि उसने मटके से पानी पी लिया। लोगों की मानसिकता बदलती जा रही है। धर्म बदल जाता है, मगर जाति नहीं बदली।”

Related Articles

Back to top button