अखिलेश यादव ने यूपी बीजेपी सरकार पर नेता जी की संपत्ति को लेकर लगाया बड़ा आरोप!

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने सैफई विश्वविद्यालय को लेकर उत्तर प्रदेश सरकार पर बड़ा आरोप लगाया

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने सैफई विश्वविद्यालय को लेकर उत्तर प्रदेश सरकार पर बड़ा आरोप लगाया है. अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि ग्रामीण क्षेत्र मे स्थापित देश के इकलौते मेडिकल संस्थान सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी को यूपी सरकार बंद करने की साजिश रच रही है. शनिवार को सैफई स्थित आवास पर सुरक्षा गार्डों की समस्या सुनकर उन्होंने ट्वीट के जरिये यह आरोप लगाया है.

आपको बता दें कि सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी में सुरक्षा की कमान संभाले पूर्व सैनिकों ने शनिवार की सुबह सैकड़ों की संख्या में पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के आवास पर पहुंचकर मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने विश्वविद्यालय प्रशासन पर कई गंभीर आरोप लगाते हुए अखिलेश यादव से शिकायत की. जिसके बाद अखिलेश यादव ने ट्वीट किया.

नई कंपनी को मिला टेंडर
अखिलेश यादव से मुलाकात करने गए पूर्व सैनिकों ने कहा कि जिस यूनिवर्सिटी में नेता जी मुलायम यादव ने गरीबों को बहतर इलाज देने का सपना देखा था, उसको अब कुलपति एवं वित्त निदेशक बर्बाद करने पर तुले हैं. हम सैनिक देश की सेवा करने के बाद यहां पिछले 15 सालों से सेवा दे रहे हैं, लेकिन अब हम लोगों को निकालकर अपनी चहेती प्राइवेट कंपनी को ठेका दे दिया है. विश्वविद्यालय में सिक्योरिटी सम्भालने वाले पूर्व सैनिकों ने कहा कि हम लोगों को दबाव से कार्य करने के लिए कहा जा रहा है, नहीं तो बाहर निकालने की धमकी दी गई है.

Related Articles

Back to top button