अखिलेश यादव ने 21 दिनों तक भारत लॉकडाउन पर पीएम मोदी का किया समर्थन !

कोरोना वायरस के मद्देनजर भारत में 21 दिनों तक लॉक डाउन कर दिया गया है। पीएम मोदी ने कल मंगलवार रात को देश को संबोधित करते हुए घोषणा की है कि 21 दिनों तक पूरे भारत को लॉक डाउन किया जा रहा है। रात 12:00 बजे से ही पूरे भारत में lockdown किया भी जा चुका है। वही पीएम मोदी के इस बड़े कदम को हर तरफ से सराहना मिली है। उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी पीएम मोदी के इस फैसले पर सहमति जताते हुए लोगों को कहा है कि 21 दिन भारत के सुखद भविष्य के निर्माण में ऐतिहासिक भूमिका निभाएंगे।

बता दें कि अखिलेश यादव ने ट्वीट कर यह जानकारी दी है कि “आज हर नागरिक को सब भेदभाव व मतभेद छोड़कर कोरोना के ख़िलाफ़ सामाजिक रूप से अलग व भावात्मक रूप से एकजुट होने की ज़रूरत है.”

उन्होंने लिखा है “ये 21 दिन भारत के सुखद भविष्य के निर्माण में ऐतिहासिक भूमिका निभाएंगे। जन-जन से अपील है कि वो इस कार्य में जुटे प्रत्येक व्यक्ति व विभाग के साथ सहयोग करे।

न्यूज़ नशा भी आप लोगो से अपील करता है कि 21 दिनों तक अपने अपने घरों में रहे। कोरोना वायरस के खिलाफ जंग से लड़ने के लिए यह कदम बहुत महत्वपूर्ण है।

Related Articles

Back to top button