गोंडा: भाजपा पर बरसे अखिलेश यादव, कहा- ठोको सरकार को जनता वोट ठोंककर देगी जवाब

अखिलेश यादव ने कहा, भाजपा समाजवादियों की करती हैं नकल

लखनऊ: आगामी विधानसभा चुनाव के चलते पार्टियों के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी हो गया है. सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने शुक्रवार को गोंडा पहुंचे. जहां उन्होंने पार्टी के दिग्गज नेता और पूर्व मंत्री विनोद कुमार उर्फ पंडित सिंह की प्रतिमा अनावरण किया. इसके साथ ही वह वहां मौजूद पार्टी समर्थकों को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने जनसभा को संबोधित करने हुए भाजपा सरकार पर भी जमकर हमला बोला है.

अखिलेश यादव ने भाजपा पर बोला हमला

सपा प्रमुख अखिलेश ने राम मंदिर को लेकर कहा कि बीजेपी मंदिर बनाना नहीं बल्कि उसके नाम पर वोट लेना चाहती है. सपा ने सिर्फ 6 महीने में ही भगवान परशुराम का मंदिर बना दिया. प्रदेश मे किसानों की लगातार उपेक्षा हो रही है. सरकार किसानों को खाद, बीज और दवा उपलब्ध नहीं करा पा रही है. वहीं, बिजली की कीमतों को लेकर कहा कि सरकार घबराकर बिजली दरें कम कर रही है. गन्ना किसानों के बकाया का अब तक भुगतान नहीं हुआ है.

सपा प्रमुख अखिलेश ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि कोरोना को लेकर हमें सुरक्षित रहना होगा. क्योंकि सरकार ने कोरोना के दौर में लोगों की मदद नहीं की थी. सभी को अनाथ छोड़ दिया था. इसके साथ कई लोगों की दवाई व ऑक्सीजन की वजह से कई लोगों की जान चली गई. सरकार ने जितने एड दिए हैं, सभी झूठे हैं. इतना ही नहीं उन्होंने ये भी कहा कि बीजेपी सरकार इतना घबरा गई है कि लाल टोपी पहन कर विज्ञापन दे रही है.

अखिलेश ने कहा भाजपा समाजवादियो का करती हैं नकल

अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी समाजवादियों की नकल करती है. सपा ने एक रथ निकाला तो बीजेपी ने 6 रथ निकाल दिए. लेकिन उनके 6  रथों पर हमारा एक रथ भारी पड़ गया है. बीजेपी की ठोको सरकार को जनता चुनाव में सपा को वोट ठोंककर जवाब देगी.

Related Articles

Back to top button