चित्रकूट में गरजे अखिलेश यादव, सीएम योगी पर निशाना साधते हुए कहा- इस चुनाव गर्मी निकालने वालों की निकल रही गर्मी

चित्रकूट:अखिलेश यादव पर सीएम योगी ने कसा तंज, कहा गर्मी निकालने वालों की निकल जाएगी गर्मी   

लखनऊ: यूपी में तीसरे चरण का मतदान ख़त्म होने के बाद सभी पार्टियां चौथे व पांचवे चरण की तैयारी व प्रचार प्रसार में जुटी हुई हैं. इन दिनों इस चुनावी माहौल के दौरान यूपी में ताबड़तोड़ प्रचार- प्रसार किए जा रहे हैं. चौथे चरण में 9 जिलों की 59 सीटों पर 23 फरवरी को मतदान किया जाएंगे. इसमें चित्रकूट भी शामिल है.

सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने मंगलवार को चित्रकूट में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला है. अखिलेश यादव ने कहा बीजेपी को सिर्फ जनता को सपने दिखाना आता है. सपा प्रमुख ने ये भी कहा कि चौथे चरण के चुनाव के बाद सपा का दोहरा शतक लगते ही भाजपा की भाप निकल जाएगी. गर्मी निकालने वालों की गर्मी निकल रही है.

उन्होंने कहा कि इस बार चित्रकूट को बुंदेलखंड की बेल्ट से अलग करके चौथे चरण में चुनाव देने का मौका दिया गया है. ऐसे में यहां की जनता भाजपा के बूथों पर भूत नचवाने का काम करेगी. अखिलेश ने कहा कि इस डबल इंजन की सरकार में अगर कुछ डबल हुआ है तो वह मंहगाई व  भष्ट्राचार है. उन्होंने कहा कि इस चुनाव में भाजपा की बिजली गुल होने वाली है. इनके बड़े-बड़े नेताओं को पता ही नहीं कि जनता के मन में इनके खिलाफ 440 वाल्ट का करंट दौड़ रहा है. इस बार ये करंट बीजेपी सरकार को लगने वाला है.

चित्रकूट की जनता निकाल देगी भाप

उन्होंने कहा कि हमारे बाबा सीएम योगी जहां जा रहे हैं कह रहे हैं कि गर्मी निकाल देंगे, लेकिन चित्रकूट में तो अभी से गर्मी है. चित्रकूट के बुजुर्ग, किसान नौजवान माताएं बहनें जब वोट डालेंगे तब उस समय गर्मी निकालने वाले हैं उनकी भाप निकाल देंगे. बड़े बड़े भाषण दे रहे हैं, उनके छोटे नेता छोटा, बड़े नेता बड़ा और सबसे बड़े नेता सबसे बड़ा झूठ बोल रहे हैं. अब तो इन्हें अपना नाम बदलकर कहना चाहिए भाजपा झूठी पार्टी, ये मैं इसलिए कह रहा हूं कि 2017 के चुनाव में इन्होंने कहा था कि सभी किसानों की आय दोगुनी कर देंगे. ये सरकार आपकी फसल की भी कीमत नहीं दे पाई और किसानों को खाद डीएपी भी नहीं मिली.

भाजपा आई वापस तो पेट्रोल-डीजल हो जाएंगे 200 के पार

भाजपा के नेता हैं जो कहते थे कि हवाई चप्पल पहनने वाला हवाई जहाज में चलेगा, और अब बताओ डीजल-पेट्रोल की कीमत कहां पहुंचा दी है. आज उसकी गाड़ी नहीं चल पा रही है, मोटरसाइकिल नहीं चल पा रही है. पेट्रोल इन दिनों 100 के पार हो गया. दोबारा बीजेपी सरकार आई तो पेट्रोल- डीजल 200 के पार हो जाएंगे.

Related Articles

Back to top button