सीएम योगी के तमंचावाद पर अखिलेश यादव ने किया पलटवार, ट्वीटर कहा दी ये बात

सीएम योगी व अखिलेश यादव के बीच जुबानी जंग हुई तेज, तमंचावाद का सपा प्रमुख ने दिया जवाब   

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव में 10 फरवरी को शुरू हो जाएंगे. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले पार्टी के नेताओं के बीच जुबानी जंग लगातार जारी है. सपा मुखिया अखिलेश यादव ने सीएम योगी पर ट्वीट कर हमला बोला है. अखिलेश यादव ने योगी सरकार में ‘माफियाराज’ होने का आरोप लगाया और कहा कि बीजेपी में जो जितना बड़ा है उस पर आरोप भी उतना ही बड़ा है.

‘तमंचावाद’ के जवाब में ‘महामाफियाराज’

अखिलेश यादव ने योगी सरकार को कानून व्यवस्था, लखीमपुर में किसानों की हत्या और महिला पर होने वाले अत्याचार को लेकर घेरने की पूरी कोशिश की है. उन्होंने कहा कि बीजेपी के झूठ बोलने की भी हद होती हैं. उन्होंने तमंचावाद का जवाब महामाफिया राज से दिया. अखिलेश ने ट्वीट किया, “बाबा सरकार में ‘महामाफ़िया राज’ है. लखीमपुर के किसानों की हत्या, हाथरस की बेटी के साथ हुई अमानवीयता, गोरखपुर हत्याकांड, इनामी अपराधी का खेलना सरेआम, फ़रार पुलिस कप्तान व अन्य जघन्य कांड जनता भूल नहीं सकती. झूठ बोलने की भी एक हद होती है. भाजपा में जो जितना बड़ा उतना बड़ा उसका झूठ.”

नेताओं के बीच तेज हुई जुबानी जंग

जानकारी के मुताबिक पिछले कुछ दिनों से सीएम योगी लगातार अखिलेश यादव पर हमलावर है.  वह ट्वीट करके उन्हें जिन्नावादी और तमंचावादी पार्टी होने का आरोप लगा रहे हैं, जिसके बाद अखिलेश यादव ने भी जवाब देने की कोशिश की है. अभी तो चुनाव का पहला चरण के मतदान में 10 दिन बचे हैं. तब पार्टियों के नेता लगातार विपक्ष पर तीखा वार कर रहे हैं. ऐसे में मतदान चरण बढ़ने के साथ-साथ इनके स्वर और भी बदलते जाएंगे.

Related Articles

Back to top button