प्रयागराज पहुंचे अखिलेश यादव, विजयरथ यात्रा के दौरान जनता से की मुलाकत

प्रयागराज में गरजे अखिलेश यादव, कहा पहले व दूसरे चरण में जनता ने लगाया शतक

प्रयागराज: यूपी विधानसभा चुनाव के चौथे चरण का मतदान खत्म हो चुका है वहीं सभी पार्टियां अब पांचवे चरण का मतदान की तैयारी में जुटी हुई है. वहीं इस बीच सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने गुरुवार शाम प्रयागराज में रोड शो के दौरान सेवा समिति विद्या मंदिर इंटर कॉलेज मैदान में आयोजित जनसभा में कहा कि पहले और दूसरे चरण में ही सपा ने शतक लगा दिया है.

वहीं तीसरे और चौथे चरण में दोहरा शतक लग गया है. पहली बार ऐसा चुनाव हो रहा है कि यह चुनाव जनता लड़ रही है. इस चुनाव में जनता डबल इंजन की सरकार के लोग झूठ बोल रहे हैं. जनता बीजेपी की पटरियां उखाड़ देंगी. भाजपा के छोटे नेता छोटा झूठ बोल रहे हैं बड़ा नेता बड़ा झूठ बोल रहे हैं. सबसे बड़ा नेता सबसे बड़ा झूठ बोल रहे हैं.

बाबा ने 11 मार्च का ले लिया टिकट लखनऊ और गोरखपुर-अखिलेश

अखिलेश यादव ने रोड शो के दौरान भाजपा नेता पर तंज कसते हुए कहा कि वह कहते हैं इंटर पास करके जो 12वीं में एडमिशन लेंगे उनको स्कूटी दी जाएगी. अब आप बताइए इंटर पास करने के बाद 12वीं में कैसे एडमीशन होगा. बाबा ने 11 मार्च की टिकट ले ली है लखनऊ से गोरखपुर के लिए. जो गर्मी निकालने की बात कह रहे हैं, प्रयागराज के लोग वोट डालकर उनकी भाप निकाल देंगे.

अखिलेश यादव भाजपा पर बोला हमला

इलाहाबाद का नाम बदलकर प्रयागराज करने को लेकर भी अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने दावा किया कि शहर का नाम बदले जाने के बाद इसकी लोकप्रियता में कमी आई है. सपा अध्यक्ष ने कहा कि कुंभ में कोरोना टेस्ट घोटाला, पुलिस का युवाओं पर लाठीचार्ज और कोरोना की दूसरी लहर के दौरान गंगा नदी में तैरते हुए शव इस सभी कामों से सरकार ने शहर को शर्मसार कर दिया है. अखिलेश यादव ने कहा कि इलाहाबाद का नाम बदल गया है, लेकिन सरकार ने पवित्र शहर को शर्मसार कर दिया है.

 

Related Articles

Back to top button