जाने नॉएडा में अखिलेश ने पी किस पत्रकार की चाय

उन्होंने आगे पीएम नरेंद्र मोदी पर तंज मारते हुए कहा, ‘पीएम ने कहा कि नाले में पाइप लगा दो, गैस बनाई जा सकती है. नाले-नाले मीथेन

नोएडा के गढ़ी चौखंडी पहुंचे अखिलेश यादव ने सपा नेता भरत यादव के पिता चौधरी रघुवीर सिंह प्रधान की प्रतिमा का अनावरण किया. उन्होंने इस दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित भी किया. 2022 विधानसभा चुनाव परिणाम के बाद वह पहली बार नोएडा आए हैं. अखिलेश यादव ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा, ‘ चुनाव का परिणाम कुछ भी रहा हो, जोश बता रहा है कि कार्यकर्ता लोगों को जोड़ने का काम करेंगे, नोएडा के लोग ज्यादा सदस्य बनेंगे, तैयारी करें आने वाले समय मे समाजवादियों को दिल्ली और लखनऊ पहुंचना है. कोलंबस भारत को ढूंढने निकले, भारत नहीं मिला तो अमेरिका ढूंढा.’

उन्होंने आगे पीएम नरेंद्र मोदी पर तंज मारते हुए कहा, ‘पीएम ने कहा कि नाले में पाइप लगा दो, गैस बनाई जा सकती है. नाले-नाले मीथेन खोज रहे हैं. नाले में गैस नहीं मिली. जबसे बीजेपी की सरकार बनी है, चोरी-डकैती नहीं रुक रही.’ इस बारे में अखिलेश यादव ने ट्विट भी किया है.

इस कार्यक्रम में अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर निशाना साधते हुए बीते कई मामलों की याद दुनिया को दिलाई है, चाहे वो ट्रांसफर पोस्टिंग का मामला हो ,नोएडा के श्रीकांत त्यागी का या फिर योगी सरकार में बैठे मंत्रियों का. अखिलेश यादव ने हर मामले पर यूपी की बीजेपी सरकार को अच्छे से घेरा है.

श्रीकांत त्यागी का वीडियो बनाने वाले को किया धन्यवाद

नोएडा सोसाइटी में महिला के साथ अभद्रता की घटना का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा, ” नोएडा की एक घटना लोकप्रिय हुई, बीजेपी का चरित्र पता चल गया”.साथ ही अखिलेश यादव ने कहा की हम उस आदमी के शुक्रगुजार है जिसने उस समय ये वीडियो बनाया.

अखिलेश यादव ने कहा की योगी सरकार के मंत्री खुद अपनी ही सरकार से शर्मिंदा है , अखिलेश यादव ने कहा की ,’जब मंत्री अस्पताल देखने गए तब कहा कि शर्मिंदा हैं. पांच साल काम किया होता तो शर्मिंदा नहीं होते. बीजेपी में अंदर ही अंदर चल रहा है. सीएम को नहीं पता मंत्री कौन है. तबादले कर दिए और पता नहीं, ट्रांसफर और पोस्टिंग में ऐसा खेल कभी नहीं हुआ. पांच साल डबल इंजन सरकार ऐसी है’.

नोएडा से दिल्ली से जोड़ने वाली मेट्रो सपा ने बनाई. लेकिन उद्घाटन किसी और ने कर दिया, नोएडा, ग्रेटर नोएडा में सड़को के काम समाजवादी पार्टी ने किया.अखिलेश यादव ने कहा की नोटबंदी ने पूरे देश का कारोबार थप कर दिया है, बीजेपी में भ्रष्टाचार बढ़ चुका है!

नोएडा के इस कार्यक्रम के बाद अखिलेश यादव नोएडा फिल्म सिटी गए और यह उन्होंने एक टीवी चैनल के दफ्तर में पत्रकार अनुराधा प्रसाद से मुलाकात व उनके साथ चाय पर चर्चा भी की।

Related Articles

Back to top button