चुनाव से पहले अखिलेश यादव ने किया वादा, सपा-गठबंधन सरकार में बदलेगी पुलिस की सूरत

अखिलेश यादव ने कहा सपा सरकार आने पर बदल देंगे पुलिस की सूरत, देंगे ये सुविधा

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव के पहले चरण के संपन्न होने के बाद अखिलेश यादव लगातार दूसरे चरण के मतदान से पहले जनता से खूब वादे कर रहे हैं. इसी कड़ी में अखिलेश यादव ने रविवार को ट्वीट कर सपा गठबंधन की सरकार बनने पर पुलिस सुधार करने की बात कही है. उन्होंने कहा कि सपा गठबंधन के सत्ता में आने पर पुलिस की सूरत बदलेंगे.

उन्होंने ट्वीट कर वादा किया कि सरकार में आने पर हम पुरानी पेंशन बहाली करेंगे. पुलिसकर्मियों को मोबाइल रिचार्ज और साइकिल भत्ता दिया जाएगा. पुलिसकर्मियों को सप्ताह में एक दिन का अवकाश दिया जाएगा साथ ही वर्दी व पौष्टिक आहार भत्ता भी बढ़ाया जाएगा.

इसके साथ अखिलेश यादव ने मकान किराया भत्ते की समीक्षा करने का वादा करने के साथ ही खाली पड़े पदों पर प्रमोशन की बात कही है. सपा प्रमुख ने गृह जनपद के नजदीकी मंडल में अनुकंपा पर नियुक्ति का वादा किया है. अखिलेश यादव चुनाव प्रचार के सिलसिले में रविवार को हाथरस, कासगंज, एटा और फिरोजाबाद के दौरे पर हैं. जहां पर वह कई सभाओं को संबोधित कर रहे हैं.

अखिलेश ने बूलगढ़ी मामला गर्माया

बूलगढ़ी पर अखिलेश यादव ने कहा हम लोग आस-पास अस्पताल होता तो आज वह बहन जिंदा होती है. उसके परिवार के लोग चाहते थे के दाह संस्कार वह करें. बीजेपी सरकार में जबरदस्ती उस बहन का दाह संस्कार कर दिया गया. रात में उस समय बहन के भाई से मेरी पूरी रात में बात हुई. जिलाधिकारी ने मेरा फोन नहीं उठाया मैंने मैसेज किया. मैंने कहा यह आखिरी इच्छा है परिवार की उसका दाह संस्कार उसके परिजन ही करें लेकिन उसकी इच्छा यह पूरी नहीं हुई क्या यह कानून व्यवस्था है.

Related Articles

Back to top button