कोरोना से निपटने के लिए अखिलेश यादव ने सरकार को दिए ये 4 सुझाव

कोरोना से निपटने के लिए राहुल गांधी के बाद अब समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सरकार को सुझाव दिए हैं। अखिलेश यादव ने अपने टि्वटर हैंडल पर ट्वीट कर प्रधानमंत्री को सुझाव दिए हैं। अखिलेश यादव ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया- सरकार को तत्काल यह कार्य करने चाहिए- 1.यात्रियों को सुरक्षित घर पहुंचा है। 2. समाजवादी पेंशन, मनरेगा, किसान सम्मान राशि के पंजीकृत खातों में पैसा जमा करवाएं। 3. फिर बैंकों के प्रतिनिधियों को चतुर्दिक सुरक्षा देकर घर-घर तक यह पैसा पहुंचाए। 4. राशन की मोबाइल दुकानों से वितरण करवाएं।

इसके साथ अखिलेश यादव ने एक फोटो भी पोस्ट की है जिसमें उनके पिता और सपा नेता बैठे दिखाई दे रहे हैं। इस फोटो में अखिलेश यादव ने सोशल डिस्टेंसिंग का संदेश भी दिया है।

आपको बता दें कि अखिलेश यादव ने पलायन को मजबूर लोगों की सहायता के लिए समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं को निर्देश दिए थे कि वह जाकर उनकी मदद करें। वही अखिलेश यादव ने अपनी सांसद निधि से एक करोड़ की राशि भी दान की थी। इसी के साथ ही समाजवादी पार्टी के कई नेताओं ने भी जरुरतमंदों की सहायता के लिए राशि दान की थी।

आपको बता दें कि देश में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं। कोरोना का आंकड़ा बढ़कर अब 900 से भी ज्यादा हो गया है। जिसमें सबसे ज्यादा महाराष्ट्र और केरला शामिल है। वहीं भारत में कोरोना से निपटने के लिए 21 दिन का लॉक डाउन जारी है। इससे पहले राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री को पत्र लिखा था जिसमें उन्होंने प्रधानमंत्री से कहा था कि ऐसे दौर में कांग्रेस पार्टी सरकार के साथ है। साथ ही राहुल गांधी ने यह भी आरोप लगाया था कि जो लोग अभी पलायन को मजबूर हैं। वह सरकार की विफलता को दिखाती है। सरकार इंतजाम करने में नाकाम साबित हुई है।

Related Articles

Back to top button