अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार के बजट की खोली पोल..

उत्तर प्रदेश–बजट पेश होने के बाद उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भारतीय जनता पार्टी पार्टी पर सीधा निशाना साधते हुए और कहा भाजपा सरकार में दूध के दाम सहित और ऑटो का किराया बढ़ा दिया है। जिसकी वजह से घरेलू अर्थव्यवस्था चरमरा गई है। सामान्य बस सेवाओं का किराया 25 पैसे प्रति पर यात्री पर किलोमीटर बढ़ा दिया गया है। जिससे कि अब परिवहन सेवाओं की दर मैं एक रुपए 30 पैसा प्रति किलोमीटर की बढ़ोतरी की गई है ।

साथ ही यह भी कहा कि केंद्रीय बजट के साथ भाजपा की डबल इंजन सरकार की जनता की महंगाई शुरू हो गई उत्तर प्रदेश के साथ-साथ देश की जनता भी अब परेशान होना शुरू हो चुकी है ।लोग अपनी गृहस्थी कैसे चलाएं कैसे जीवन यापन करें। यह सवाल अब जनता को परेशान कर रहा है। जनता को पूरा विश्वास हो गया है की भाजपा सरकार पूंजीवादी और उद्योगपतियों की संरक्षण की सरकार है ।यह सरकार केवल पूंजीपतलोगों पैसे देती है।

जिसके चलते देश की अर्थ व्यवस्था लड़खड़ा चुकी है। डीजल और पेट्रोल के दाम आसमान छू रहे हैं।भाजपा सरकार का यह केंद्रीय बजट महंगाई की मार को रोकने में असफल सिद्ध होता दिख रहा है। पेट्रोल डीजल और गैस के दामों में कोई कमी नहीं दिख रही है खाद्यान्नों के दामों की बढ़ोतरी आम जनता क्या खाएं और क्या बचाए ।जनता के दैनिक जीवन में काम आने वाली वस्तुएं महंगी हो चुकी है, और भाजपा सरकार बिल्कुल मौन बैठी हुई है ।इससे देश और प्रदेश का हाल बिल्कुल बुरा होता जा रहा है।

Related Articles

Back to top button