अखिलेश यादव ने विपक्ष पर बोला हमला, कहा- सपा की लहर देखकर भाजपा नेताओं ने अपने घरों से उतार दिए झंडे

अखिलेश यादव ने बीजेपी पर बोला हमला, कहा- महिलाओं ने दिखाया लाल सिलिंडर घर-घर प्रचार करना किया बंद

लखनऊ: विधानसभा चुनाव के छठे व सातवें चरण के मतदान की तैयारियों में सभी पार्टी के दिग्गज नेता जुटे हुए हैं. इसी दौरान सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने सोमवार को जलालपुर की जनसभा में कहा कि जिले की सभी 5 सीट इस बार सपा जीतने जा रही है. उन्होंने बुनकर बाहुल्य जनपद में बुनकरों के लिए घोषणा करते हुए कहा कि सरकार बनने पर उन्हें फ्लैट रेट पर बिजली देंगे.

उन्होंने किसानों को मुफ्त सिंचाई, 300 यूनिट फ्री बिजली, पुरानी पेंशन समेत विभिन्न डिग्रीधारकों को नौकरी का भरोसा दिलाया.अखिलेश यादव ने कहा कि यह पार्टी के वरिष्ठ नेता रहे अहमद हसन का क्षेत्र है. सरकार बनने पर उनके नाम से बड़ा काम करेंगे.

अखिलेश यादव ने विपक्ष पर किया वार

सपा प्रमुख ने विपक्ष पर वार करते हुए कहा कि यह पहला चुनाव है जिसमें जनता पहले से मन बना चुकी है. ऐसा जोश और उत्साह पहले कभी नहीं देखने को मिला. सपा के पक्ष में ऐसी लहर चल रही है कि अब भाजपा नेताओं ने घरों से झंडे उतारने शुरू कर दिए हैं.

गृहमंत्री अमित शाह पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि जिन्होंने घर-घर जाकर प्रचार शुरू किया था उन्हें महिलाओं ने ऐसा लाल सिलेंडर दिखाया कि अब घर घर जाना बंद कर ही दिया है. उन्होंने कहा कि भाजपा से बड़ा झूठ कोई और नहीं बोलता. जितना बड़ा नेता उतना बड़ा झूठ.

अखिलेश ने कहा कि बीजेपी के खिलाफ जनता में 440 बोल्ट का करंट दौड़ रहा है. बोले हमने टांडा में बिजली घर लगाया. सीएम योगी को बिजली घर का नाम तक नहीं मालूम है. तंज कसा कि जो लोग बिजली नहीं बनाते वह बिजली के दाम महंगा कर गए. फौज और सिविल पुलिस में भर्ती निकालने का वादा करते हुए कहा कि गरीब परिवारों को हम 5 साल तक फ्री राशन देंगे. इस मौके पर सपा उम्मीदवार राकेश पांडेय, जिलाध्यक्ष राम शकल यादव, पूर्व एमएलसी विशाल वर्मा भी उनके साथ मौजूद रहे.

Related Articles

Back to top button