बलिया में अखिलेश यादव ने विपक्ष पर बोला हमला, कहा- झूठ बोलती है बीजेपी, लगाया छल करने का आरोप  

अखिलेश यादव ने विपक्ष पर साधा निशाना, कहा- यह चुनाव छलिया बनाम बलिया

बलिया: यूपी विधानसभा चुनाव जैसे- जैसे आगे बढ़ रहा है नेताओं की दिल की धड़कने तेज होती जा रही हैं. वहीं 3 मार्च को होने छठे चरण के मतदान के लिए आज शाम को प्रचार- प्रसार थम जाएगा. जिसकी वजह से आज सभी पार्टी के दिग्गज नेता जमकर प्रचार- प्रसार कर रहे हैं. ऐसे में सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने भाजपा पर जनता के साथ छल करने का आरोप लगाया है. इसके साथ ही जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि मौजूदा विधानसभा चुनाव लोकतंत्र और संविधान को बचाने का चुनाव है. इसलिए सभी को बहुत संभालकर अपना वोट देने की जरूरत है.

चुनाव छलिया बनाम बलिया

अखिलेश ने बलिया के फेफना में आयोजित अपनी चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि बलिया के लोग जानते हैं कि न जाने कितनी बार भाजपा के लोगों ने उन्हें ‘छला’ है, इतना ‘छला’ है कि ‘यह चुनाव छलिया बनाम बलिया दिखाई दे रहा है.’ सपा अध्यक्ष ने कहा कि बीजेपी वालों ने कहा था कि उनकी सरकार आ जाएगी तो किसानों की आमदनी दोगुनी हो जाएगी, किसान बताएं कि क्या किसी की आमदनी दोगुनी हुई है? क्या किसानों को खाद मिली? क्या समर्थन मूल्य पर उनकी फसल खरीदी गई?

अखिलेश यादव ने कहा झूठ बोलती है बीजेपी

अखिलेश यादव ने आरोप लगाते हुए कहा, ‘अब तो बीजेपी  के सहयोगी भी जान गए हैं कि इस पार्टी के लोग झूठ बोलते हैं. भाजपा के छोटे नेता छोटा झूठ बोल रहे हैं, जो बड़े नेता हैं वह बड़ा झूठ बोल रहे हैं और जो सबसे बड़े नेता हैं वह सबसे बड़ा झूठ बोल रहे हैं.’

उन्होंने कहा कि बलिया के लोगों ने हमेशा राजनीति को नई दिशा दिखाई है, यह चुनाव कोई छोटा-मोटा चुनाव नहीं है. यह भारत के संविधान और लोकतंत्र को बचाने का चुनाव है. सपा प्रमुख ने कहा कि बलिया वालों ने हमेशा क्रांतिकारी रास्ता चुना है, मुझे खुशी है कि ‘समाजवादियों’ के साथ ‘अंबेडकरवादी’ मिलकर इस देश का संविधान और लोकतंत्र बचाने में लगे हैं.

अखिलेश यादव ने सपा और गठबंधन के सभी उम्मीदवारों को जीत दिलाने की जनता से अपील की है. उन्होंने कहा, ‘मैं आपको भरोसा दिलाता हूं कि जो विकास की गति सपा सरकार में थी उसे और तेज किया जाएगा, क्योंकि जब विकास होगा तो हमारा किसान खुशहाल होगा हमारे नौजवानों को नौकरी और रोजगार जरुर मिलेगा.’

Related Articles

Back to top button