कुंडा में अखिलेश यादव ने राजा भैया पर बोला हमला, कहा- लांघी अन्याय की सारी सीमा

कुंडा में गरजे अखिलेश यादव, कहा- अब यहां होगा गुलशन ही गुलशन

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव के चौथे चरण का मतदान खत्म हो चुका है. वहीं विधानसभा के पांचवे चरण के मतदान से पहले गुरुवार को सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने प्रतापगढ़ के कुंडा में रैली की है. अखिलेश यादव ने कभी सपा के करीबी रहे राजा भैया पर जमकर हमला बोला और कहा कि कुंडा में अन्याय की सभी सीमा लांघी गई है. अब यहां बदलाव होना चाहिए. अखिलेश यादव ने बिना नाम लिए राजा भैया पर निशाना साधते हुए कहा कि इस तरह कुंडी बंद कर दो कि फिर खोल ना पाएं.

अखिलेश यादव ने राजा भैया पर बोला हमला

अखिलेश यादव ने राजा भैया पर हमला करते हुए कहा  ”यहां पर लग रहा है कि आजादी की खुशी मनाई जा रही है आप ना सिर्फ वोट डालने जा रहे हो बल्कि अपनी आजादी भी हासिल करने जा रहे हो. जो लोग यहां पर बहुत दिनों से कब्जा किए थे इस बार लग रहा है उनको हटाने का समर्थन हमें दिखाई दे रहा है. ऐसा लग रहा है कि गुलशन यादव ही इस बार कुंडा में गुलशन खिलाएंगे.” अखिलेश यादव ने भाजपा व सीएम योगी पर भी हमला बोला है. उन्होंने कहा कुंडा में मिले जनसमर्थन को अगर गर्मी निकालने वाले देख लेंगे तो उनकी भाप निकल जाएगी.

कुंडा पहुंचे अखिलेश यादव

सपा अध्यक्ष ने कहा, ”मैं कुंडा के लोगों से विशेष निवेदन करने आया हूं कि कुंडा के लोगों को हमेशा मंत्री मिलता था. रह गए कि नहीं खाली. पहले भाजपा व सपा सरकार में मंत्री बन जाते थे इस बार  खाली हाथ रह गए. मैंने सुना है इस बार तरह तरह के हथकंडे अपनाए जा रहे हैं. इसके साथ धमकी भी दी जा रही है. कुछ दिया भी जा रहा है. डराया भी जा रहा है,इसलिए डरना मत. इस बार कुंडा में गुलशन ही गुलशन होगा. कुंडा में अन्याय की सभी सीमा लांघी गई है. कुंडा में अब बस बदलाव होगा.” गौरतलब है कि सपा ने कुंडा में राजा भैया के खिलाफ गुलशन यादव को चुनावी मैदान में उतारा है.

Related Articles

Back to top button