अखिलेश यादव ने सीएम योगी पर बोला हमला, भाजपा हर चीज बदलना चाहती हैं और जनता बाबा…

सपा प्रमुख ने सीएम योगी पर कसा तंज, कहा बाबा लैपटॉप इसलिए नहीं बांटते क्योंकि उन्हें चलाना नहीं आता

लखनऊ: विधानसभा चुनाव से पहले सभी पार्टियों के नेता लगातार जिलों का दौरा कर रहे हैं. वहीं इस दौरान सभी पार्टियां लगातार विपक्ष पर हमलावर भी हो रही हैं. ऐसे में उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के प्रचार के लिए अलीगढ़ पहुंचे सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने बीजेपी पर जोरदार हमला बोला है. उन्‍होंने कहा कि ये चुनाव संविधान बचाने का है. दिल्ली में नई लोकसभा बना रहे हैं, बीजेपी सरकार में आ गई तो हो सकता है कि ये लोग संविधान ही बदल दें. इंडिया गेट में अमर जवान ज्योति को बदल दिया.

बीजेपी वाले हर चीज बदलना चाहते हैं और जनता इस बार इनके बाबा सीएम योगी को बदलना चाहती है. इसके साथ सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने फिर से 400 सीट जीतने की बात कही है. इसके साथ सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी वाले प्रचार और झांसा देने में बहुत आगे हैं. भाजपा में जो जितना बड़ा नेता है वह उतना बड़ा झूठ बोलता है. अगर छोटा नेता है तो वह छोटा झूठ बोलेगा और अगर बड़ा नेता है तो वह बड़ा झूठ बोलेगा.

सपा और आरएलडी गठबंधन को मिलेंगी इस चुनाव 400 सीटें

इसके साथ अलीगढ़ में सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि लोगों के गुस्से को देखते हुए सपा और आरएलडी गठबंधन को 400 सीटें मिलने जा रही हैं. वहीं, यूपी की शेष 3 सीटें विपक्ष को मिलेंगी. इसके साथ जनता से अपील करते हुए कहा,’एक बार फिर मैं निवेदन करता हूं कि सपा-आरएलडी के जितने भी उम्मीदवार हैं, साइकिल और हैंडपंप को याद रखना. जहां साइकिल है वहां हैंडपंप वाले मदद करें और जहां हैंडपंप है वहां साइकिल वाले मदद करें. ये जो सड़कों पर एंबुलेंस दिखाई देती है यह सपा वालों की देन है. जब से बाबा योगी ने डायल 100 को डायल 112 कर दिया है तब से पुलिस कबाड़ा हो गई है. बाबा सीएम ने पुलिस को बर्बाद कर दिया.

शहीद किसानों को देंगे 25-25 लाख रुपए की आर्थिक मदद

भाजपा के किसानों को शहीद कर दिया, इन्होंने कोई मदद नहीं की. समाजवादी पार्टी ने तय किया है कि सरकार बनने पर शहीद किसानों के परिजनों को 25-25 लाख रुपए की आर्थिक मदद देने का काम करेंगे. भाजपा के लोग जानते हैं कि अगर हम लैपटॉप बांट सकते हैं, तो हम 22 लाख नौकरी भी दे सकते हैं. लैपटॉप आज के जमाने की जरूरत बन गई है, क्‍योंकि बड़े-बड़े कारोबार उद्योग और कारखाने इसी से चल रहे हैं. हमारे बाबा लैपटॉप इसलिए नहीं बांटते हैं क्योंकि उन्हें लैपटॉप चलाना नहीं आता है.

Related Articles

Back to top button