अखिलेश यादव ने बीजेपी पर बोला हमला, कहा- शाहजहांपुर के लोग मारेंगे सुपर सिक्सर, भाजपा खोजेगी गेंद

अखिलेश यादव ने सीएम योगी के गर्मी वाले बयान पर किया पलटवार, कही ये बात

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव के दौरान नेताओं के बीच जुबानी जंग जारी है. वहीं रविवार को सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि में सपा-गठबंधन के लिए अभूतपूर्व बहुरंगी जनसमर्थन देखकर एकरंगी सोच वाले बड़े-बड़े लोगों पसीना छूट गया है. यहां की सभी 6 सीटों पर शाहजहांपुर के लोग स्टेडियम के पार जानेवाला ‘सुपर सिक्सर’ मारने जा रहे हैं, बीजेपी सिर्फ गेंद ढूंढती रह जाएगी. वहीं सीएम योगी  के गर्मी निकाल देने के बयान पर भी अखिलेश यादव ने पलटवार करते हुए कहा कि भाजपा वाले गर्मी निकाल देने की बात कह रहे थे, लेकिन जैसे ही पहले चरण का चुनाव हुआ, इनके कार्यकर्ता, नेता ठंडे पड़ गए. जनता के सामने नहीं टिक पा रहे हैं.

अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा वाले बहुत प्रचार कर रहे थे. जब से माताओं-बहनों ने सिलिंडर दिखाया. इनका प्रचार बंदर हो गया. सिलिंडर और बिजली महंगी हो गई. हमारी सरकार बनी तो 300 यूनिट फ्री में बिजली देंगे. उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार आई तो राशन बंद होगा और पेट्रोल भी 200 के पार पहुंच जाएगा. अखिलेश यादव ने कहा कि सीएम योगी गर्मी निकालने की बात कह रहे हैं लेकिन सपा सरकार आने पर नौकरियां निकाली जाएंगी.

SP औऱ बीजेपी प्रत्याशियों के बीच झडप

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले की कुंडा विधानसभा सीट से बाघराय इलाके में चुनाव प्रचार के दौरान जनसत्ता दल और सपा के कार्यकर्ता आमने-सामने हो गए. इस दौरान दोनों ओर से नारेबाजी शुरू होने लगी. हालांकि इस घटना से टकराव की स्थिति पैदा हो गई. ऐसे में जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों को वहां से अलग की और दूर हटाया.

दरअसल, ये मामला प्रतापगढ़ जिले में कुंडा इलाके बाघराय थाना क्षेत्र के नगरहन का पुरवा का है. जहां बीते शुक्रवार की शाम करीब 4 बजे के आसपास जनसत्ता दल के कार्यकर्ता चौराहे पर खड़े हुए थे. इस दौरान सपा उम्मीदवार गुलशन यादव अपने काफिले के साथ उधर से बेधन गोपालपुर गांव जा रहे थे. ऐसे में चौराहे पर जनसत्ता दल के कार्यकर्ताओं ने राजा भैया जिंदाबाद के नारे लगाने शुरू कर दिए. इस पर सपा कार्यकर्ता भी गाड़ी रोककर अखिलेश यादव जिंदाबाद के नारे लगाने लगे. और दोनों पार्टियों के बीच गहमा गहमी शुरू हो गई.

Related Articles

Back to top button