अखिलेश यादव ने बीजेपी पर बोला हमला, कहा-  ममता बनर्जी को देख घबरायी बीजेपी, लगता है  बंगाल की हार अबतक नहीं भूले

अखिलेश यादव ने जनता से किया वादा, कहा- सपा सरकार आई तो नौवजवानों के लिए निकालेंगे भर्ती

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव के सातवें चरण के मतदान के चुनाव प्रचार के लिए सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने गुरुवार को ताबड़तोड़ जनसभाएं की हैं. अखिलेश यादव लगातार दुसरे दिन जौनपुर पहुंचे. केराकत विधानसभा क्षेत्र के तरियारी में आयोजित जनसभा में भाजपा पर जमकर हमला बोला है.

उन्होंने कहा कि हमारे समर्थन में वाराणसी पहुंचीं वेस्ट बंगाल की सीएम ममता बनर्जी को देखकर भाजपा वाले घबराए हुए हैं. वहां आज ममता बनर्जी के साथ ऐतिहासिक कार्यक्रम हुआ है. लग रहा है कि वाराणसी वाले इस बार बीजेपी के झूठ का रस निकाल देंगे.

भाजपा वाले बोलते हैं सबसे ज्यादा झूठ

अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा के लोग इतना घबराए हैं कि ममता बनर्जी को काला झंडा दिखा रहे हैं. वह जैसे ही ममता बनर्जी को देखते हैं तो उन्हें बंगाल की हार याद आ जाती है. अखिलेश यादव ने आगे कहा कि धरती पर इतना झूठ बोलने वाला कोई दल नहीं होगा, जितना भाजपा के लोग बोलते हैं.

अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा की सरकार में महंगाई बढ़ गई. डीजल-पेट्रोल के दाम आसमान पर हैं. समय पर किसानों को खाद नहीं मिला. खाद मिली भी तो 5 किलो की चोरी हो गई. जैसे डीएपी नहीं मिली वैसे ही चुनाव के बाद बीजेपी भी नहीं दिखाई देगी. यूपी और जौनपुर की जनता इस बार भाजपा को माफ नहीं बल्कि पूरा साफ कर देगी.

भाजपा में स्वामी प्रसाद के साथ हुआ धोखा- अखिलेश यादव

अखिलेश यादव ने कहा कि कल ही स्वामी प्रसाद के साथ बहुत बड़ा धोखा हुआ. उनके काफिले पर हमला हुआ था. ये हमला इसलिए हुआ कि पिछड़े दलित सब एक हो गए हैं. इसके पहले वाराणसी में ओम प्रकाश राजभर जब नामांकन करने गए थे उन पर भी हुआ था. जो घबराए हुए होते हैं, वह जल्द आपा खो देते हैं.

सपा प्रमुख ने कहा कि लग रहा है कि सपा जौनपुर की सभी सीटें जीतने जा रही है. पिछले तीन साल से कोई भर्ती नहीं हुई है. नौजवान भर्ती होकर वर्दी पहनकर देश की सेवा करना चाहते हैं. हमारी सरकार सत्ता में आई तो भर्ती निकाली जाएगी. सपा की सरकार आएगी तो बीएड और टेट, बीपीडीए को भी नौकरी देने का काम किया जाएगा, जो लोग गर्मी निकालने की बात कर रहे थे, उनकी भाप निकालने का काम करेंगे.

Related Articles

Back to top button