4 फरवरी को अखिलेश यादव और जयंत चौधरी जाएंगे आगरा, 6 विधानसभा क्षेत्रों में करेंगे जनसंपर्क

अखिलेश यादव और जयंत चौधरी कल आगरा के लिए होंगे रवाना, जनता से करेंगे जनसंपर्क

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान में हफ्तेभर से भी कम का समय बचा हुआ है. ऐसे में उत्तर प्रदेश की सबसे बड़ी पार्टियां लगातार अपनी पार्टी का प्रचार-प्रसार करती दिखाई दे रही हैं. सपा प्रमुख अखिलेश यादव और राष्ट्रीय लोकदल(रालोद) के अध्य्स्ख जयंत चौधरी शुक्रवार को आगरा का दौरा करेंगे.

सपा-रालोद गठबंधन के दोनों प्रमुख नेता 6 विधानसभा क्षेत्रों में जनसंपर्क करने के साथ अपने प्रत्याशियों के समर्थन में छोटी सभाओं को भी संबोधित करेंगे. अखिलेश यादव और जयंत के आगमन को लेकर सपा और रालोद नेता तैयारियों में जुटे हुए हैं. जानकारी के मुताबिक अखिलेश और जयंत की जोड़ी जनसंपर्क से पहले ताज कन्वेंशन में संयुक्त रूप से प्रेसवार्ता करेंगे. इसके बाद जनसंपर्क की शुरुआत करेंगे. अखिलेश और जयंत की जोड़ी सबसे पहले वह फतेहाबाद विधानसभा में सभा करेंगे. इसके बाद जेपी ग्रीन्स मैदान पर आगरा छावनी, उत्तरी और दक्षिणी विधानसभा क्षेत्रों से उम्मीदवारों के लिए वोट मांगेंगे. इसके बाद आगरा ग्रामीण और खेरागढ़ विधानसभा क्षेत्र में भी जाकर जनता से रूबरू होंगे.

10 फरवरी को होना है मतदान

आगरा जिले की सभी 9 विधानसभा सीटों पर पहले चरण में 10 फरवरी को मतदाना किया जाएगा. गठबंधन से सपा ने 6 और रालोद ने तीन विधानसभा सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारे हैं. इनमें आगरा छावनी, दक्षिणी, उत्तरी, फतेहाबाद, बाह और एत्मादपुर से सपा प्रत्याशी चुनाव मैदान में हैं. आगरा ग्रामीम, फतेहपुर सीकरी और खेरागढ़ विधानसभा क्षेत्र से रालोद के उम्मीदवार चुनावी मैदान में अपना दिखाएंगे.

Related Articles

Back to top button