तीसरे चरण में पिता मुलायम से अखिलेश जीतेंगे रण ! देखें न्यूजनशा का ये वीडियों

ये तस्वीर अखिलेश यादव के लिए बेहद मायने, जाने ये सबकुछ

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव का तीसरा चरण का चुनाव अभी बाकी है। चुनावी सरगर्मिया तेज हो गई है। वही यूपी के करहल में काफी गहमा-गहमी देखने को मिल रहा है। करहल विधानसभा सीट से अखिलेश यादव चुनाव लड़ रहे है। वही सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव उनके लिए प्रचार करते नजर आए। आपको बता दे कि ये सपा का गढ़ है जहां पहली बार नेताजी प्रचार करते दिखे। बता दे कि एक तस्वीर सामने आई है। जिसमें शिवपाल, मुलायाम व अखिलेश यादव तीनों इस तस्वीर में दिखाई दे रहे है। इस गठबंधन को लेकर काफी चर्चाए हुई। क्या मुलायम सिंह यादव के वहां होने से अखिलेश को कुछ फायदा होगा। 2017 की बात करे तो इसी गढ़ में अखिलेश को काफी नुक्शान का सामना करना पड़ा था। लेकिन इस बार ये तस्वीर बदली हुई है। क्या इस बदली हुई तस्वीर से सपा को फायदा होगा। आईए जानते है क्या राय है लोगों कि…

ये तस्वीर अखिलेश के लिए बेहद मायने

इस मुद्दे पर चर्चा के लिए आज हमारे साथ जुड़े है हेमंत तिवारी आईए जानते है क्या कहते है। तस्वीर को लेकर वरिष्ठ पत्रकार हेमंत तिवारी ने कहा ये तस्वीर केवल परिवार के लिए नहीं है ये तस्वीर यूपी की राजनिति को दर्शाता है। यह तस्वीर समाजवादी परिवार के लिए ज्यादे मायने रखती है। बता दे कि अखिलेश ने 2012, 2017 के मुकाबले 2022 में बड़ा परिवर्तन किया है. अखिलेश अपनी पुरानी कमियों को जिस तरह से दुर कर रहे है ऐसे में ये तस्वीर बेहद मायने रखती है।

अभिलाष अवस्थी ने कहा कि मुलायम सिहं यादव का प्रचार करना ये जनता के लिए प्यार है। जो 83 वर्ष के उम्र में अपने बेटे के लिए प्रचार के लिए निकले है। इस बात का फर्क देखने को जरुर मिलेगा।

मुलायम सिंह चाहे तो ऐसे कई बीजेपी को उखाड़ फेकेंगे

अशोक वानखेड़े ने कहा कि भीजेपी ने जो परिवार तोड़ने का गंदा खेल खेला है । ये तस्वीर उसी खेल का मुहतोड़ जवाब है जो मुलायम सिंह ने दियाा है। मुलायम सिंह अगर अपनी असली राजनिति के साथ मैदान में उतर जाए तो ऐसे कई भीजेपी को उखाड़ फेकेंगे। डबल इंजन की सरकार में उनके मंत्री सुरक्षित नहीं है। तो फिर क्या कर रही ये सरकार..

इस खबर को विस्तार जानने के लिए देखे ये वीडियों

https://www.youtube.com/watch?v=ChTjdq14aIc

 

 

Related Articles

Back to top button