300 यूनिट बिजली से अखिलेश मार लेंगे बाज़ी, जानने के लिए देखें न्यूजनशा का वीडियो

भाजपा ने अपनी मेनिफेस्टो पर नहीं की मेहनत, अखिलेश यादव कई वादे किए हैं जनता के बीच   

लखनऊ: यूपी समेत 5 राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर राजनीतिक सियासत इन दिनों चरम पर है. सभी पार्टियां विपक्ष पर वार मतदाताओं को अपने पक्ष में वोट देने के लिए नए- नए वादे कर रही हैं. इसी कड़ी में सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने भी जनता से वादा किया है कि हमारी सरकार आने पर 300 यूनिट बिजली फ्री दी जाएगी. इसी कड़ी में आज अभिलाष अवस्थी (वरिष्ठ पत्रकार) ने सपा और भाजपा के जारी 2022 के मेनिफेस्टो के बारे में बात की है. उन्होंने कहा अखिलेश यादव घोषणा पत्र के द्वारा किए गए कई वादों में पहले से कदम उठा चुके हैं. इतना ही नहीं उन्होंने इसमें की कई सारी बातें वह जनता के बीच में भी कर चुके हैं.

भाजपा ने अपना मेनिफेस्टो बनाने के नहीं की मेहनत

अभिलाष अवस्थी ने कहा भाजपा का जो मेनिफेस्टो सामने आया है उसे देखकर लगता है उन्होंने इसे बनाने के कुछ खास मेहनत नहीं की है. इस साथ अभिलाष जी ने कहा मेनिफेस्टो का एक सेल होता है. इस दौरान उन्होंने मुरली मनोहर जोशी की बात करते हुए कहा कि पहले जो राष्ट्रीय पार्टी का घोषणा पत्र बनता है वह उसके अध्यक्ष हुआ करते थे. इसके साथ ही उन्होंने बताया मुरली मनोहर जोशी और पीएम मोदी का झगड़ा चल रहा था, लेकिन इसके बावजूद उन्होंने घोषणा पत्र बनाया था. इसके साथ उन्होंने कहा भाजपा ने कहा 2017 में 212 वादे किए गए थे. जिसमे से 92 पूरे हो चुके हैं.

इस दौरान अभिलाष अवस्थी ने लव- जिहाद पर बात करते हुए कहा कि इसमें मुख़्तार अब्बास नकवी आते हैं की नहीं. उन्होंने कहा ये सब इन्हें बतानी चाहिए. अगर मुसलमान लड़का हिन्दू लड़की से शादी करें तो उनके प्रेम के बारे में क्या कहेंगे. इसमें लव में जिहाद कैसे आता है. वहीं इस मुद्दों पर गहराई से जानने के लिए न्यूजनशा का पूरा वीडियो अंत तक देखें.

Related Articles

Back to top button