पूरे परिवार के साथ राम जी का दर्शन करने जाएंगे अखिलेश

लखनऊ,

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने गोंडा में प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस दौरान अखिलेश यादव ने कई मुद्दों पर बात की और अपने विचार रखे.

अखिलेश यादव ने सोमवार को मीडिया से बातचीत करते हुए दिल्ली में आंदोलन कर रहे किसानों को अपना पूरा समर्थन दिया. उन्होंने केंद्र सरकार से अपील की और कहा कि सरकार को किसानों की मांग मान लेनी चाहिए.

अखिलेश ने कहा कि 26 जनवरी सबसे अच्छा दिन होगा, जब किसान खुशी-खुशी अपने ट्रैक्टर लेकर वापस अपने गांव चले जाएं.

इसी के साथ सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने गोंडा में बोला है कि समाजवादी पार्टी सभी धर्म और सभी समाज को साथ लेकर चलने वाली पार्टी है और मैं सभी धर्मों में विश्वास करता हूं और भगवान राम केवल एक के नहीं है वह सबके हैं इसके साथ सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने कहा कि हम पूरे परिवार के साथ राम दर्शन करने जाएंगे

ये भी पढ़ें –नहीं मिला शशिकला को अन्नाद्रमुक में कोई स्थान, जानिये क्या है वजह

अखिलेश यादव ने अयोध्या के भगवान श्रीराम मंदिर को लेकर कहा कि भगवान राम हम सभी के हैं और हम अपने पूरे परिवार के साथ दर्शन करने के लिए अयोध्या जाएंगे.

तांडव वेब सीरीज पर चल रहे विवाद पर पूछे गए सवाल पर अखिलेश ने कहा कि सरकार इसलिए तांडव करा रही है ताकि किसानों की मांगों को दबाया जा सके. अखिलेश ने कहा कि सरकार इस तरह के कार्यक्रमों को इसलिए आयोजित करा रही है कि ताकि गरीब नौजवानों को रोजगार न देना पड़े.

आप बता दें कि सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव दो दिवसीय श्रावस्ती गोंडा दौरे पर थे

Related Articles

Back to top button