बरेली में मेल-मुलाकात के बाद रामपुर जाएंगे अख‍िलेश

उत्तर प्रदेश ,बरेली में मेल-मुलाकात के बाद रामपुर जाएंगे अख‍िलेश, जेल से जमानत पर छूटकर आईं रामपुर के सांसद आजम खां की पत्‍नी विधायक डॉ. तंजीन फात‍िमा से मुलाकात करने अखिलेश यादव रामपुर आज जा सकते हैं।

समाजवादी पार्टी प्रमुख अख‍िलेश यादव बरेली दौरे पर आने के बाद र‍िश्‍तों को नया आयाम देते नजर आ रहे हैं। गुरूवार को बरेली एयरपोर्ट पर लेंड‍िंग के बाद वह सबसे पहले वर‍िष्‍ठ सपा नेता रव‍िबाबू यादव से म‍िलने फरीदपुर पहुंचे और उनके पूर्व ब्‍लॉक प्रमुख बेटे संजय स‍िंह उर्फ सोनू के न‍िधन पर गहरा शोक जताया। इसके बाद बरेली आए तो न्‍यूरो फ‍िजीश‍ियन डॉ. रामस‍िंह कुशवाह से म‍िलने उनके घर गए। यहां से न‍िकले तो सीधे होटल पहुंचकर मीड‍िया से मुखात‍िब हुए और पूरे पौन घंटे दोस्‍ताना माहौल में पत्रकारों के एक-एक सवाल का जवाब द‍िया है।

ये भी पढ़ें-गोरखपुर में जमीन पर कब्जा करके मुख्यमंत्री करवा रहे हैं निर्माण- अखिलेश

अखिलेश बरेली में रात्र‍ि व‍िश्राम के बाद आज सुबह रामपुर कूच करने की खबर है। रामपुर जाकर वह जेल से जमानत पर छूट कर सपा के वरिष्ठ नेता और सांसद आजम खां की पत्‍नी डॉ. तंजीन फात‍िमा से मुलाकात करेंगे और रामपुर में भी मीड‍िया से मुखात‍िब होगे।

सपा सुप्रीमो अख‍िलेश यादव गुरुवार दोपहर बरेली दौरे पर पहुंचे हैं और यहां रात्र‍ि प्रवास करने के बाद बरेली में समाजवादी पार्टी का तीन द‍िवसीय मंडलीय प्रश‍िक्षण केन्‍द्र चल रहा है, ज‍िसका आज 3 द‍िन है, तय कार्यक्रम के अनुसार, सपा प्रमुख को दोपहर में कललखनऊ से बरेली पहुंचकर पार्टी के ट्रेेेेन‍िंग कैंप में शाम‍िल होना था।

तो क्‍या समाजवादी ट्रेन‍िंग श‍िव‍िर मे नहीं जाएंगे अख‍िलेश ?

समाजवादी पार्टी सूत्रों का कहना है क‍ि अख‍िलेश यादव के आज के कार्यक्रम में अभी तक बरेली में चल रहे ट्रेन‍िंंग श‍िव‍िर में आने का ज‍िक्र सामने नहीं आ रहा है। अभी तक की जानकारी ये है क‍ि वह आज पार्टी के प्रमुख नेताओं से होटल में मुलाकात के बाद रामपुर जाएंगे। रामपुर में डॉ. तंजीन फात‍िमा से मुलाकात करेंगे और उसके बाद बरेली आकर लखनऊ के लिए रवाना होंगे। इसे देखते हुए यही लगता है क‍ि सपा प्रमुख पार्टी के बरेली में चल रहे तीन द‍िवसीय प्रश‍िक्षण श‍िव‍िर में कम वक्त के लिए जाएंगे। आख‍िरी समय में कुछ फेरबदल भी हो सकता है

Related Articles

Back to top button