पीएम मोदी के ससंदीय क्षेत्र वाराणसी की जनता को लुभाने के लिए अखिलेश यादव ने किए कई वादे, जानें क्या  

वाराणसी की जनता को लुभाने के लिए अखिलेश यादव ने किए कई वादे, कहा- 11 लाख युवाओं को देंगे नौकरी

वाराणसी: यूपी विधानसभा चुनाव के छठे चरण का मतदान खत्म हो चुका हैं. वहीं सभी पार्टियां विधानसभा चुनाव के आखिरी चरण के मतदान की तैयारी में जुटी हुई हैं. इसी कड़ी में अखिलेश यादव आज पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में जमकर बरसे. अखिलेश यादव ने वाराणसी की जनता को लुभाने के लिए कई सारे वादे किए साथ ही भाजपा पर भी जमकर हमला बोला. सपा अध्यक्ष ने भरोसा जताया कि बीजेपी इस बार पूर्वांचल से साफ हो जाएगी. इसके साथ ही उन्होंने पूर्वांचल की जनता को विश्वास दिलाते हुए कहा कि सपा सरकार बनने पर पूर्वांचल का अभूतपूर्व विकास किया जाएगा.

सपा अध्यक्ष ने पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी से पूरे पूर्वांचल को साधने की कोशिश की है. अखिलेश यादव ने कहा कि यूपी में सपा सरकार बनने पर फौज और पुलिस में भर्तियां निकाली जाएंगी. उन्होंने वादा किया कि 11 लाख खाली पड़े पदों को भी भरने का काम सपा सरकार में ही किया जाएगा. अखिलेश यादव ने कहा कि शिक्षा मित्र, पुरानी भर्ती, आंगनवाड़ी, आशा कार्यकर्ता समेत सभी लोगों को सपा से उम्मीद है. उन्होंने कहा कि राज्य में सपा सरकार की वापसी पर इन सभी के पक्ष में फैसला लेकर काम किया जाएगा.

वाराणसी से पूर्वांचल को साधने का किया प्रयास

वाराणसी से अखिलेश यादव ने शिक्षा मित्र, पुरानी भर्ती, आंगनवाड़ी, आशा कार्यकर्ताओं को साधने का पूरा प्रयास किया है. दरअसल शिक्षक भर्ती को लेकर युवाओं में भाजपा के प्रति खासी नाराजगी है. यही वजह है कि अखिलेश यादव इन सभी लोगों को साधने की कोशिश में जुटे हुए हैं. दरअसल 7 मार्च को यूपी में सातवें और आखिरी चरण का मतदान होना है. बता दें कि अंतिम चरण में 9 जिलों की 54 सीटों पर वोटिंग होनी है. सातवें चरण में राज्य में आजमगढ़, मऊ, गाजीपुर, जौनपुर, वाराणसी, मिर्जापुर, गाजीपुर, चंदौली और सोनभद्र में मतदान होना है.

सातवें चरण के लिए सपा ने कर ली तैयारी

अंतिम चरण के चुनाव के लिए सपा ने पूरी ताकत झोंक दी है. अखिलेश यादव वाराणसी की जनता को लुभाने की कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं. यही वजह है कि उनके समर्थन में पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी भी यूपी के चुनाव-प्रचार में उतर आई हैं. वाराणसी में आज ममता बनर्जी ने भी अखिलेश के समर्थन में चुनाव-प्रचार किया. इस दौरान वह भाजपा पर जमकर बरसी हैं. ममता बनर्जी ने भाजपा पर उनकी बेइज्जती किए जाने का आरोप लगाया. टीएमसी नेता ने वाराणसी की जनता से भाजपा को बेइज्जती का जवाब देने के लिए अखिलेश यादव को जिताने की अपील की है.

Related Articles

Back to top button