श्रीकांत त्यागी मामले में अखिलेश यादव पर उठे सवाल, पार्टी के नेता कर रहे है बगावत दे दिया इस्तीफा

इस्तीफा देने वाले नेता ने कहा है कि सभ्य समाज में कोई भी इंसान महिला के साथ दुर्व्यवहार बर्दाश्त नहीं करेगा चाहे वह किसी भी जाति

नोएडा  के ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी  में महिला से अभद्रता के आरोपी श्रीकांत त्यागी को लेकर राजनीति थमने का नाम ही नहीं ले रही है. समाजवादी पार्टी के नौ सदस्यओं का प्रतिनिधिमंडल शुक्रवार को आरोपी के परिवार से मिले. इससे पहले सपा को एक बड़ा झटका लगा है. नोएडा महानगर उपाध्यक्ष शैलेंद्र कुमार ने अपना सभी सहयोगियों के साथ पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है.

श्रीकांत त्यागी के परिवार से शुक्रवार को सपा के एक प्रतिनिधिमंडल मुलाकात की. उससे पहले सपा को एक बड़ा झटका लगा . नोएडा के महानगर उपाध्यक्ष शैलेंद्र कुमार ने अपने सभी सहयोगियों के साथ अपने पद और सपा की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देने का एलान कर दिया है. इस्तीफा देते हुए उन्होंने लिखा है कि महिलाओं के साथ गाली गलौज धक्का-मुक्की और बदतमीजी मुझे या मेरे किसी भी सहयोगी को बर्दाश्त नहीं है. ऐसे में आखिर राष्ट्रीय अध्यक्ष नौ सदस्य प्रतिनिधिमंडल इनाम घोषित अपराधी श्रीकांत त्यागी के परिवार से मिलने की अनुमति कैसे दे सकते हैं?

सपा पर लगाया ये आरोप
सपा इस्तीफा देने वाले शैलेंद्र कुमार ने कहा है कि जिस अपराधी प्रवृति के व्यक्ति से बीजेपी दामन छुड़ा ली उससे सपा कैसे चिपक सकती है? सोसाइटी के अलावा नोएडा, यूपी और पूरे देश में हर कोई महिला के साथ दुर्व्यवहार पर दुखी हैं. जिस दिन विशेष वर्ग की रैली श्रीकांत त्यागी के पक्ष में हुई थी, उसी दिन सोसायटीओं में महिलाओं ने जोरदार विरोध किया था. उन्होंने कहा है कि अखिलेश यादव को मैं बताना चाहता हूं कि उस रैली में, नोएडा के किसी भी सोसाइटी के 10 लोग भी श्रीकांत के पक्ष में नहीं पहुंचे थे.

 

इस्तीफा देने वाले नेता ने कहा है कि सभ्य समाज में कोई भी इंसान महिला के साथ दुर्व्यवहार बर्दाश्त नहीं करेगा चाहे वह किसी भी जाति धर्म संप्रदाय लिंग या भाषा का हो. मैं राष्ट्रीय अध्यक्ष से पूछना चाहता हूं कि जब यह मामला ठंडा पड़ रहा था तो अचानक महिला विरोधी निर्णय क्यों? आखिर कहीं ठंडे तवे पर रोटी सिकती है क्या? बता दें कि सपा नेता ने अपना इस्तीफा पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल को भेजा है.

Related Articles

Back to top button