अखिलेश बोले यूपी मे बिजली मीटर खरीद सबसे बड़ा घोटाला, ऊर्जा मंत्री पर साधा निशाना

लखनऊ : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने उत्तर प्रदेश के बिजली व्यवस्था को लेकर ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा पर निशाना साधा है। अखिलेश यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश में बिजली मीटर खरीद सबसे बड़ा घोटाला है। उन्होंने ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा द्वारा साइकिल चलाकर दफ्तर जाने और लखनऊ के तमाम उपकेंद्रों का निरीक्षण करने को ध्यान बांटने को एक नाटक बताया है। अखिलेश यादव ने उन पर तंज कस्ते हुए कहा कि ऊर्जा मंत्री साइकिल चलाकर नाटक कर रहे हैं।

आपको बता दें कि ऊर्जा मंत्री ने ऐलान किया है कि वह अपने सरकारी आवास से दफ्तर साइिकल से ही जाएंगे और पिछले कुछ दिनों से रोज वह ऐसा कर भी रहे हैं। बात यही नहीं ख़तम होती आपको बता दे की इस दौरान ऊर्जा मंत्री शहर के किसी भी इलाके में निकल जाते हैं और उस क्षेत्र के बिजली सब-स्टेशन की जांच करते हैं। इस दौरान बिजली बिल बकाया को लेकर ऊर्जा मंत्री उस क्षेत्र के लोगों से मिलते हैं और समय पर बिल देने की अपील करते हैं।

अखिलेश ने कहा है कि ऊर्जा मंत्री विद्युत उपभोक्ताओं को तबाह करने की साजिशें रच रही है। जनता को महंगी बिजली देने का मन बनाए ऊर्जा मंत्री साइकिल की सवारी करके और खुद ही बकाया वसूली करके जनता का ध्यान बंटाने का नाटक कर रही है।उन्होंने खा की जनता को अब दिवाली के बाद महंगी बिजली का झटका देने की तैयारी में है। भाजपा सरकार 80 प्रतिशत घरेलू उपभोक्ताओं पर और बोझ डालेगी, जबकि ज्यादा बिजली खपत करने वाले लोगो को रहत देगी। इससे पहले भी बिजली दरों में वृद्धि की जा चुकी है।

Related Articles

Back to top button