अखिलेश बोले- कोरोना सर्टिफिकेट से पीएम मोदी की फोटो गायब, कितनी खतरनाक निकली वैक्सीन

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने प्रदेश की जनता से अपील की है कि वह भारतीय जनता पार्टी और बहुजन समाज पार्टी को अपना वोट ना दें। अगर उन्हें वोट देना है तो समाजवादियों को वोट दें और उनकी मदद करें।

अखिलेश ने प्रदेश की जनता से की अपील

देश में तीन चरणों के लिए मतदान संपन्न हो चुका है और अब चौथे चरण की तैयारी है। ऐसे में सभी राजनीतिक दल बाकी के बचे चरणों में जनता को लुभाने में जुटे हुए हैं। वहीं समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव लखीमपुर खीरी में अपने पार्टी के प्रत्याशी के लिए एक जनसभा को संबोधित करने के लिए पहुंचे। यह उन्होंने अपनी पार्टी की उम्मीदवार के लिए जनता से वोट मांगे तो वहीं भारतीय जनता पार्टी और बहुजन समाज पार्टी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा है कि बीजेपी और बीएसपी वाले जब अपनों पर गुस्सा करने लगें तो समझ लो कि यह लोग कितने करीब है हार के इसीलिए मैं बीजेपी और बीएसपी के मतदाताओं से अपील करता हूं कि आप लोग इनको भूल जाएं और समाजवादियों की मदद करें। आगे उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर कई गंभीर आरोप लगाए कहा कि जब बीजेपी के लोग हारने लगे हैं तो पुलिस प्रशासन को आगे करने लगे हैं। अभी तक तो यह निर्देश आते थे कि लोग ज्यादा से ज्यादा वोट डालने आए लेकिन अब तो यह निर्देश आ रहे हैं कि लोगों को कम से कम वोट डालने दे। हम जनता से अपील करते हैं कि जनता कोई भी रास्ता अपनाएं और पोलिंग बूथ तक पहुंच कर अपना वोट जरूर डालें।

वैक्सीन को लेकर पीएम मोदी पर बरसे अखिलेश

अखिलेश यादव ने कोरोना वैक्सीन को लेकर पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधने का काम किया। उन्होंने कहा कि वैक्सीन लगवाने वाले लोगों के अंदर कई बीमारियां देखने को मिल रही हैं। अब तो वैक्सीन कंपनी ने भी कह दिया है कि हम अपनी वैक्सीन को वापस ले लेंगे। अरे वैक्सीन को आप कैसे वापस लेंगे जो लोग वैक्सीन को लगवा चुके हैं क्या उनके अंदर से वैक्सीन आप बाहर निकलवा सकते हैं। पहले तो वैक्सीन का सर्टिफिकेट डाउनलोड करने पर प्रधानमंत्री की फोटो आई थी लेकिन जब पता चला की वैक्सीन खतरनाक है तो प्रधानमंत्री ही फोटो से गायब हो गए। अब सोचिए की कितनी खतरनाक वैक्सीन है। हम तो लखीमपुर की जनता से अपील करते हैं कि लोगों पर थार चलाने वालों को अबकी बार सबक सिखाने का काम करें। अबकी बार वह समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी को वोट दें। जिससे थार चलाने वालों को सबक मिले।

Related Articles

Back to top button