अखिलेश मुलायम और शिवपाल कल एक साथ करेंगे मंथन, सपा में हलचल हुई तेज

सपा परिवार में बैठकों का सिलसिला शुरू, ये लोग होंगे शामिल

लखनऊ. यूपी विधानसभा चुनावों की तारीखों के ऐलान के बाद यूपी में सियासी हलचल चेज हो गई है। पार्टी कार्यालयों में पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं की मीटिंग का दौर शुरू हो गया। इसी कड़ी में चुनावों की घोषणा के बाद सपा  में हलचल तेज हो गई है। वहीं अचार संहिता लगते ही सपा परिवार में बैठकों का दौर का सिलसिला शुरू हो चुका है। सूत्रों की माने तो सोमवार को एक अहम बैठक होने जा रही है। इस बैठक में सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव, सपा प्रमुख अखिलेश यादव के साथ शिवपाल सिंह यादव और पार्टी के महासचिव रामगोपाल यादव भी शामिल होंगे।

यूपी से भाजपा का साफ होना तय

जानकारी  के मुताबिक बैठक को लेकर अखिलेश और शिवपाल की फोन बात हो गई हैं। वहीं परिवार के कुछ और लोग भी बैठक में शामिल होंगे। लखनऊ में होने वाली मीटिंग के दौरान सीटों के बंटवारे और आपसी सामंजस्य की रणनीति पर चर्चा होगी। चुनावों की घोषणा के साथ ही सपा अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बीजेपी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि बीजेपी का सफाया होना तय है। जनता बस इन तारीखों का ही इंतजार कर रही थी, ताकि बीजेपी को हटाया जा सके। उन्होंने कहा, “ये तारीखें बदलाव की हैं। शुरुआत 10 फरवरी से हो रही है और 10 मार्च तक परिणाम आएगा। चुनाव आयोग द्वारा रखी गई शर्तों का पालन किया जाएगा। 10 मार्च के बाद यूपी से भाजपा का साफ होना तय है।

वर्चुअल रैली को लेकर कही ये बात

चुनाव आयोग ने वर्चुअल रैली करने को लेकर अखिलेश यादव ने कहा कि कोरोना से बचने के लिए यह जरूरी है, लेकिन चुनाव आयोग को उन पार्टियों के बारे में भी सोचना चाहिए जिनके पार कोई इन्फ्रास्ट्रक्चर नहीं है, फिर भला वह वर्चुअल रैली कैसे करेंगे। इसलिए चुनाव आयोग को कुछ सहयोग देना चाहिए. चाहे चैनल के माध्यम से, विपक्ष के लोगों को ज्यादा समय दें और मुफ्त में समय दे।

Related Articles

Back to top button