अखिलेश की प्रियंका गांधी से फ़्लाइट में मुलाक़ात , देखे तस्वीर

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में क्या समाजवादी पार्टी और कांग्रेस का गठबंधन हो सकता है? यह सवाल हर किसी के मन में है. भले ही इस सवाल का जवाब न मिल पा रहा हो, लेकिन सोशल मीडिया में एक तस्वीर जरूर वायरल हो रही है. इस तस्वीर में फ्लाइट के अंदर प्रियंका गांधी वाड्रा और अखिलेश यादव साथ नजर आ रहे हैं.

दरअसल, समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा फ्लाइट में साथ-साथ देखे गए. बताया जा रहा है कि प्रियंका गांधी और अखिलेश यादव दोनों आज दिल्ली से लखनऊ आ रहे थे. दोनों नेता एक ही फ्लाइट में सवार थे और उनका आमना-सामना हो गया. इस दौरान दोनों के बीच बातचीत भी हुई.

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, अखिलेश यादव और प्रियंका गांधी वाड्रा ने एक दूसरे का अभिवादन किया. इस दौरान दोनों के बीच कुछ मिनट बातचीत भी हुई. बताया जा रहा है कि अखिलेश यादव आज ही दिल्ली दौरे पर पहुंचे थे. यहां उन्हें सपा के संरक्षक मुलायम सिंह यादव से मुलाकात भी की थी. इस मुलाकात के बाद ही अखिलेश लखनऊ वापस लौट रहे थे.

वहीं, कांग्रेस महासचिव और यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा आज फिर लखनऊ आ रही थीं. प्रियंका कल बाराबंकी में कांग्रेस की प्रतिज्ञा यात्रा को हरी झंडी दिखाएंगी. इसके अलावा प्रियंका कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगी. पिछले कई महीनों से प्रियंका लगातार यूपी में सक्रिय हैं और संगठन को मजबूत करने की कवायद कर रही हैं.

मिशन-2022 पर प्रियंका गांधी वाड्रा

उत्तर प्रदेश की सत्ता से 32 सालों से बाहर कांग्रेस को दोबारा से खड़ा करने के लिए पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी लगातार सूबे में योगी सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है. पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी से मिशन-2022 का आगाज के बाद अब प्रियंका गांधी अगले सप्ताह सीएम योगी के गढ़ गोरखपुर में जनसभा करने जा रही हैं.

इस जनसभा से पहले 23 अक्टूबर को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी लखनऊ से सटे बाराबंकी में प्रतिज्ञा यात्रा को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगी. प्रतिज्ञा यात्रा के तहत यूपी के चार इलाकों में 12 हजार किलोमीटर की यात्रा कांग्रेसी कार्यकर्ता तय करेंगे. पश्चिमी यूपी, बुंदेलखण्ड, अवध और पूर्वांचल के इलाके में निकालने की योजना बनाई गई है.

Related Articles

Back to top button