5वें चरण तक अखिलेश ने बीजेपी को पिलाया पानी- रामगोपाल यादव

रामगोपाल यादव ने पूर्वांचल की जनता से की अपील- अब बाबा जी को मठ भेज दें

चंदौली. उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव अपने चरमोत्कर्ष पर है. आगामी दो चरणों में सपा और भाजपा ही नहीं बल्कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रतिष्ठा भी दांव पर होगी. जिसको लेकर दोनों ही दलों के बड़े नेताओं के बीच सियासी बयानबाजी का दौर शुरू हो गया है. इसी क्रम में चन्दौली पहुंचे समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव प्रोफेसर रामगोपाल याद ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि पांचवें चरण के मतदान के बाद समाजवादी पार्टी सत्ता में पहुंच चुकी है. छठवें और सातवें चरण में बाबा विश्वनाथ की कृपा से क्लीनस्वीप करेंगे.

अखिलेश ने अकेले ही पूरी बीजेपी को पानी पिला दिया

बता दे कि, पार्टी के पक्ष प्रचार करने पहुंचे रामगोपाल यादव ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि अब तक के चुनाव की बात करें तो अखिलेश यादव ने अकेले ही पूरी बीजेपी को पानी पिला दिया है. छठवें और सातवें चरण के मतदाताओं से रामगोपाल यादव ने अपील करते हुए कहा कि इस रावण राज को खत्म करने के लिए और सत्ता में ऊपर बैठे हुए अपराधियों को हटाने के लिए सपा के पक्ष में मतदान करें और बाबा जी को गोरखपुर के मठ में विदा कर दें. ताकि वह गोरखपुर जाकर मठ में पूजा कर सकें.

बीजेपी का सफाया होगा 

इस दौरान उन्होंने कहा कि सपा और उनके गठबंधन के लोग छठे और सातवें चरण में क्लीन स्वीप करने जा रहे हैं. बीजेपी का सफाया होगा. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को रामगोपाल ने जवाब देते हुए कहा कि कंधार में आतंकियों को छोड़ने कौन गया था? दरअसल जेपी नड्डा ने सोमवार को एक सभा के दौरान आरोप लगाए थे कि सपा सरकार का आतंकियों से गठबंधन है और अखिलेश मुख्यमंत्री होते हुए आतंकियों के मुकदमे वापस लिए थे. वहीं ईवीएम से छेड़छाड़ के मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए रामगोपाल ने कहा हमने कार्यकर्ताओं से कहा है कि ईवीएम के सील होने से लेकर उनके स्ट्रांग रूम तक पहुंचने व उसके बाद भी ईवीएम की सुरक्षा पर नजर रखें. 10 तारीख तक ईवीएम की पहरेदारी करें.

Related Articles

Back to top button