PM मोदी के साथ योगी की तस्वीर पर अखिलेश ने दिया ये रिएक्शन, जानिए क्या कहा

सियासत में कभी यूं भी करना पड़ता है.

लखनऊ. PM मोदी के साथ योगी की तस्वीर सोशल मिडिया पर जमकर वायरल हो रही है, वही इस तस्वीर को लेकर विपक्ष के रिएक्शन भी आ रहे है.  यही समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ की तस्वीर को लेकर तंज किया है. पीएम मोदी और सीएम योगी के राजनीतिक रिश्तों पर तंज करते हुए उन्होंने कहा है कि सियासत में कभी यूं भी करना पड़ता है.

अखिलेश यादव ने ट्वीटकर कहा

आपको बता दे कि रविवार को सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने ट्वीटकर कहा, ”दुनिया की ख़ातिर, सियासत में कभी यूं भी करना पड़ता है. बेमन से कंधे पर रख हाथ, कुछ क़दम संग चलना पड़ता है.” अखिलेश यादव ने उस फोटो पर तंज किया है जिसमें पीएम मोदी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कंघे पर हाथ रखकर चल रहे हैं.

किसी गंभीर बात पर चर्चा कर रहे हैं

इससे पहले पीएम मोदी के साथ अपनी फोटो को ट्वीट कर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लिखा, ”हम निकल पड़े हैं प्रण करके. अपना तन-मन अर्पण करके. जिद है एक सूर्य उगाना है अंबर से ऊंचा जाना है. एक भारत नया बनाना है.” इस ट्वीट में योगी आदित्यनाथ ने दो फोटो शेयर की है. जिसमें पीएम मोदी उनके कंधे पर हाथ रखकर टहलते नजर आए. इस दौरान दोनों किसी गंभीर बात पर चर्चा कर रहे हैं.

अखिलेश यादव ने सोशल मीडिया में किया पोस्ट.

अखिलेश ने सोशल मीडिया में किया पोस्ट.

बता दें कि इससे पहले पूर्वांचल एक्स्प्रेसवे के उद्घाटन के दौरान देखा गया था कि सीएम योगी अकेले चल रहे थे और पीएम मोदी उनके आगे गाड़ी में बैठकर जा रहे थे. जिसके बाद भी अखिलेश यादव ने हमला बोला था. आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश में अगले साल विधानसभा के चुनाव होने हैं.

Related Articles

Back to top button