अखिलेश ने पत्नी के साथ डाला वोट, बोले- जानबूझकर बीजेपी गर्मियों में करवाती है चुनाव

मैनपुरी लोकसभा सीट के लिए मतदान करने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव सैफई में पहुंचे। जहां उन्होंने अपनी पत्नी के साथ में वोट डाला तो वहीं भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा और कहा भाजपा जानबूझकर गर्मियों में मतदान करवाती है।

अखिलेश ने कहा 1 महीने पहले भी डाले जा सकते थे वोट

देश में आज लोकसभा चुनाव को लेकर तीसरे चरण के लिए मतदान किया जा रहा है तो वहीं यूपी की 10 सीटों पर आज मतदान हो रहा है। जिसमें मैनपुरी लोकसभा सीट भी शामिल है। यहां समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी डिंपल यादव चुनावी मैदान में है। जिनके लिए आज समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव मतदान करने के लिए सैफई में अपनी पत्नी डिंपल यादव के साथ में पहुंचे। जहां उन्होंने मतदान किया। मतदान करने के बाद अखिलेश ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा है कि भारतीय जनता पार्टी गर्मियों में मतदान करवाने का काम करती है। अगर यह लोग जनता को गर्मी से बचाना चाहते तो एक महीने पहले भी मतदान करवा सकते थे। बीजेपी के लोगों ने जनता को परेशान करने का ठेका लिया हुआ है।

बीजेपी है महंगाई की असली वजह

अखिलेश यादव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के जो भी वादे हैं वह सब जुमला है। इन लोगों ने सत्ता में आने से जनता को सपने दिखाए थे। किसानों से कहा था कि सत्ता में आने के बाद आपकी दोगुनी आई कर देंगे लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ। वही नौजवानों को यकीन दिलाया ताकि सत्ता में आने के बाद आपको हर साल 2 करोड़ नौकरियां देने का काम किया जाएगा लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ। इस वक्त देश में बेरोजगारी महंगाई लगातार बढ़ती जा रही है। बीजेपी की सरकार कुछ लोगों को फायदा पहुंचाकर उनसे इलेक्ट्रोल बॉन्ड के जरिए रुपए लेने का काम कर रही है। यह लोग कुछ नहीं जानते हैं बस जानते हैं तो अपना फायदा जानते हैं। वही कहा कि आज मैं जब मतदान केंद्र पर पहुंचा तो एक पुलिस वाला मेरी गाड़ी के आसपास घूम रहा था तो मुझे लगा कि वह काफी भूखा है लेकिन पता नहीं वह ऐसा क्यों कर रहा था। अखिलेश आगे बोले कि जीतने वाला कभी भी गुस्से में नहीं आता है हमेशा हारने वाला गुस्से में आता है।अब तो तय हो गया कि भारतीय जनता पार्टी की अबकी बार बहुत बुरी तरीके से हार हो रही है।

Related Articles

Back to top button