अखिलेश और शिवपाल ने एक साथ मनाई होली, सैफई में एक मंच पर जुटा यादव कुनबा

शिवपाल सिंह यादव एक साथ होली उत्सव का आनंद लेते दिखे, परिवार कई सदस्य

इटावा. उत्तर प्रदेश के सैफई में होली समारोह (Saifai Holi Utsav) के मौके पर पूरा यादव परिवार एक साथ एक मंच पर दिखा. यहां सैफई महोत्सव पंडाल में होली समारोह में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के अलावा समाजवादी पार्ट के प्रमुख महासचिव प्रोफेसर रामगोपाल यादव और प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के प्रमुख शिवपाल सिंह यादव एक साथ होली उत्सव का आनंद लेते दिखे. इनके अलावा पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव, पूर्व सांसद तेज प्रताप यादव, जिलापंचायत अध्यक्ष अंशुल यादव समेत परिवार कई सदस्य भी मंच पर मौजूद हैं.

इस दौरान अखिलेश ने मंच पर मौजूद सभी लोगों से मिलकर होली की बधाई दी. वहीं शिवपाल यादव ने सपा के राष्ट्रीय महासचिव प्रो.रामगोपाल यादव के पैर छूकर के आशीर्वाद लिया.

सैफ़ई की पारंपरिक होली में सपा परिवार के सभी

बता दें कि 40 साल से ज्यादा समय से मनाई जा रही सैफ़ई की पारंपरिक होली में सपा परिवार के सभी लोग एक साथ एक मंच में आकर होली मनाते हैं. हालांकि शिवपाल यादव के अलग पार्टी बनाने के बाद यह पहला मौका है, जब वह सैफई होली उत्सव में शामिल हुए हैं.

अखिलेश यादव के निर्देशन पर बड़े स्तर पर होली समारोह

बता दें कि सैफई में इस बार सपा प्रमुख अखिलेश यादव के निर्देशन पर बड़े स्तर पर होली समारोह का आयोजन हुआ. यहां मुलायम सिंह के पुश्तैनी आवास में जगह कम होने के कारण अव्यवस्थाएं फैल जाती थीं. यहां प्रदेशभर से बड़ी संख्या में लोग आते थे और भीड़ अधिक होने के कारण मुलाकात भी नहीं हो पाती थी. ऐसे में इस बार सैफई महोत्सव पंडाल में होली का आयोजन किया गया, जहां महोत्सव पंडाल में फूलों की होली खेली जाएगी.

Related Articles

Back to top button